नशीली दवा मंगवा कर छिपने वाले तस्कर की जल्द होगी गिरफ्तारी

Adrish Khan | Publish: Jul, 11 2019 12:10:43 PM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. निजी ट्रैवल्स के ऑफिस के आगे सड़क किनारे लावारिस अवस्था में 18 हजार से अधिक नशीली गोलियों से भरे दो बैग बरामदगी के मामले में पुलिस ने दवा की डिलीवरी लेने वाले अज्ञात आरोपी की पड़ताल शुरू कर दी है। उसको लेकर पुलिस सकारात्मक जानकारी मिली है। जल्दी ही उसे दबोचने के दावे किए जा रहे हैं।

नशीली दवा मंगवा कर छिपने वाले तस्कर की जल्द होगी गिरफ्तारी
- नशीली दवा की सप्लाई मंगाने वाले के बारे में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग
- 18 हजार से अधिक नशीली गोलियों से भरे बैग बरामदी का मामला
हनुमानगढ़. निजी ट्रैवल्स के ऑफिस के आगे सड़क किनारे लावारिस अवस्था में 18 हजार से अधिक नशीली गोलियों से भरे दो बैग बरामदगी के मामले में पुलिस ने दवा की डिलीवरी लेने वाले अज्ञात आरोपी की पड़ताल शुरू कर दी है। उसको लेकर पुलिस सकारात्मक जानकारी मिली है। जल्दी ही उसे दबोचने के दावे किए जा रहे हैं। जंक्शन पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है ताकि उस व्यक्ति का पता लगाया जा सके जिसने नशीली दवाएं मंगवाई थी। पुलिस का मानना है कि जिस समय राजीव चौक स्थित विनोद ट्रेवल्स के आगे से नशीली गोलियों से भरे दोनों थैले जब्त किए गए उस समय सप्लाई मंगवाने वाला वहीं आसपास होगा। लेकिन पुलिस के पहुंचने के कारण वह सप्लाई लेने नहीं आया। इस कारण पुलिस राजीव चौक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल उस व्यक्ति की पहचान के प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि जिस निजी बस के माध्यम से दिल्ली से नशीली गोलियां मंगवाई गई थी वह सूरतगढ़ तक चलती है। इसके तहत उस बस में सवार यात्रियों के बारे में भी पुलिस ने ट्रेवल्स संचालक से नाम-पते व मोबाइल नंबर मांगे हैं। उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

गौरतलब है कि जंक्शन पुलिस ने सोमवार को राजीव चौक स्थित विनोद ट्रेवल्स के कार्यालय के आगे खाली जगह से नशीली गोलियों से भरे काले व भूरे रंग के दो थैले जब्त किए थे। एक थैले में दवा के 40 डिब्बे व दूसरे में 52 डिब्बे रखे हुए थे। उनमें ट्रीडोल डीएम एंटी स्पासमोडिक एंड एंटाइटिक टेबलेट भरी हुई थी। दोनों बैग के 92 डिब्बों से 18,400 प्रतिबंधित श्रेणी की नशीली टेबलेट बरामद हुई। पुलिस ने दवा जब्त कर अज्ञात के खिलाफ 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि अज्ञात व्यक्ति ने दिल्ली से नशीली दवा की यह खेप मंगवाई थी। इसे निजी बस के जरिए हनुमानगढ़ लाया गया। मगर पुलिस कार्रवाई के भय से डिलीवरी लेने वाला नहीं आया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned