scriptनाबालिग को बहला फुसलाकर घर से ले गया और कई जगहों पर किया बलात्कार | Minor Girl Rape in Hanumangarh: Crime Rajasthan | Patrika News

नाबालिग को बहला फुसलाकर घर से ले गया और कई जगहों पर किया बलात्कार

locationहनुमानगढ़Published: Sep 12, 2019 12:28:24 pm

Submitted by:

dinesh

Minor Girl Rape in Hanumangarh: संगरिया में नाबालिग से बलात्कार ( Minor Girl Rape in Hanumangarh ) का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता बच्ची की मां ( Crime Rajasthan ) ने रिपोर्ट दी है कि वार्ड 42 सुरेशिया हनुमानगढ़ निवासी कन्हैया पुत्र राधेश्याम माली 5 सितम्बर को उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया था…

meerut

Demo Pic

हनुमानगढ़/संगरिया। जिले के संगरिया में नाबालिग से बलात्कार ( Minor Girl Rape in Hanumangarh ) का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता बच्ची की मां ( Crime Rajasthan ) ने रिपोर्ट दी है कि वार्ड 42 सुरेशिया हनुमानगढ़ निवासी कन्हैया पुत्र राधेश्याम माली 5 सितम्बर को उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया था। बाद में दो दिन बाद ही कन्हैया उसकी बेटी को संगरिया छोड़ गया।
महिला ने आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग बेटी ( Minor Girl ) के साथ कन्हैया ने हनुमानगढ़ के अलावा कई जगहों पर ले जाकर बलात्कार किया। पुलिस ने धारा 363, 366ए, 376, 3/4 पोक्सो व 3 एससी/एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ के प्रयास शुरु किए हैं। मामले की जांच सीओ नरपतचंद कर रहे हैं। पीडि़ता का मेडिकल व ब्यान करवाए जाएंगे।
संगरिया के ही दूसरे मामले में जहर गटककर डबवाली पुलिस थाने पहुंची नाबालिग तथा युवक की जान अब खतरे से बाहर है। पुलिस ने बुधवार को नाबालिग को अदालत में पेश किया। अदालत के समक्ष धारा 164 सीआरपीसी तहत बयान दर्ज करवाए गए। किशोरी ने बताया कि दस दिन पहले जसप्रीत निवासी गांव अलीकां के साथ गई थी। जांच अधिकारी एएसआइ अशोक कुमार के अनुसार किशोरी का मेडिकल करवाया गया। रिपोर्ट के बाद आगामी कार्रवाई होगी। फिलहाल नाबालिग को बहला-फुसलाकार भगाने के आरोप में प्रकरण दर्ज हुआ है। बता दें, जसप्रीत तथा नाबालिगा बाइक पर मंगलवार को डबवाली थाना पहुंचे। उन्होंने जल्दी बयान दर्ज करने की कहते हुए कीटनाशक पीने की बात पुलिस कर्मियों को कही थी। जिससे पुलिस में हडक़ंप मच गया था। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के बाद वे खतरे से बाहर हैं।
वहीं एक और मामले में अग्रसेन मार्केट में एक दुकानदार से कापा दिखाकर नकदी मांगने का मामला थाने में दर्ज हुआ। वार्ड 13 निवासी पीडि़त शशिकुमार (53) पुत्र शंकरलाल अग्रवाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने मोनू पुत्र पालाराम निवासी संगरिया समेत तीन अज्ञात जनों के खिलाफ उससे रुपए छीनने की धमकी देने पर मामला दर्ज किया है। एएसआई सत्यनारायण जांच कर रहे हैं। बता दें कि शशि अपनी दुकान पर बैठा था। मंगलवार शाम साढे चार बजे पीछे के दरवाजे से चार जने दुकान में घुसे। आते ही उससे पचास हजार मांगे और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। जैसे ही उसने मोबाइल निकाला तो छीन लिया और एक जने ने कापा निकाल लिया। इतने में शोर सुनकर उमड़ी भीड़ देखकर वे फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो