पीलीबंगा के एक निजी स्कूल की छात्रा से अश्लील हरकत करते हैं युवक

छात्रा ने थाने में दिया परिवाद

By: सोनाक्षी जैन

Published: 25 Apr 2018, 08:45 PM IST

पीलीबंगा. चक लबाणा से पीलीबंगा गांव के एक निजी विद्यालय में नियमित पढने के लिए आने वाली छात्रा के साथ दो युवकों ने अश्लील हरकत की व उसके पिता को भी पीटा। मंगलवार शाम को छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। छात्रा ने बताया वह प्रतिदिन चक लबाणा से पीलीबंगा गांव के निजी विद्यालय में कक्षा 11 में पढने के लिए आती है रास्ते में आरोपी चक 7 एसटीबी निवासी गुरविन्द्रसिंह व लवप्रीत उसके साथ प्रतिदिन छेडख़ानी करते है व अश्लील हरकतें करते है तथा किसी को नहीं बताने की धमकी देते हैं।

 

आरोप है कि मंगलवार को वह अपने पिता के साथ बाइक पर स्कूल जा रही थी तो रास्ते में पहले से इधर उधर छिपे उक्त आरोपियों ने बाइक को रोक लिया तथा उसे जबरन बाइक से नीचे उतार कर बेइज्जती की तथा उसके पिता को पीटा जिससे उनके चोटें आई। एएसआई हंसराज सारसर मामले की जांच कर रहे हैं।

 

रूपये व आभूषण छीने
पीलीबंगा. वाहन को ओवरटेक करते समय रास्ता नहीं देने की बात पर कई जनों ने मिलकर दो जनों को पीटा। जाखड़ांवाली निवासी विनोद जाट ने बुधवार को रिपोर्ट दी कि उसका भाई सुरजीत व चचेरा भाई भादरराम दिनेश जाट के ट्रक पर चालक व खलासी का काम करते हैं। बुधवार सुबह वह ट्रक पर बड़ोपल की ओर जा रहे थे तभी सामने से सेना का ट्रक आने के चलते उन्होंने ट्रक को नीचे उतार दिया इसी बीच आरोपी यासीनखां बाईक पर आया व ट्रक के सामने बाइक रोककर रास्ता नहीं देने की बात पर विवाद करने लगा।

 

समझाने पर यासीनखां नहीं माना तथा लालमोहम्मद, आमीनखां आदि को बुलाकर उनके साथ मारपीट की। ग्रामीणों ने बीचबचाव कर पंचायत बुलाई तो दोनों पक्षों में सहमति हो गई लेकिन पंचायत के बाद आरोपी यासीनखां ने 10-12 अन्य को और बुला लिया व पंचायत से बाहर आते ही सुरजीत व भादरराम पर लाठियों से वार किया जिनसे उनके चोटें आई। आरोप है कि उक्त आरोपियों ने भादरराम की जेब से बीस हजार रूपये निकाल लिए व सोने की मूर्त छीन ली। एएसआई पृथ्वीसिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

Show More
सोनाक्षी जैन
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned