script

तपती दोपहरी मे विधायक का हौसला

locationहनुमानगढ़Published: May 30, 2018 01:22:00 pm

– जनसुनवाई के साथ साथ कीये लोकार्पण एव शिलान्यास

Mla draupadi meghwal aware people

Mla draupadi meghwal aware people

डबलीराठान (हनुमानगढ़). कस्बे की कुतबवास ग्रामपंचायत के सभा कक्ष मे विधायक द्रोपती मेघवाल ने जनसुवाई के दोरान भाजपा सरकार का गुणगान करते हुये सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। प्रधानमंत्री उज्जवला, आवास आदि योजनाओं को महती योजना एव खादय सुरक्षा, भामाशाह आदि योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की। विधायक ने क्षैत्रमे करवाये विकास की भी जानकारी देते हुये कहा कि विकास के लिये सरकार के पास धन की कोई कमी नही है।
#Citu foundation day special: शोषण के खिलाफ एकजुट होने का सन्देश

सरपचं अमनदीप कौर चोटीया ने पचायंत क्षैत्र की कई समस्याओं का जिकर करते हुये वर्षो से लम्बित पङी समस्याओं के हल की मागं करते हुये ज्ञापन भी दिये। सरपचं अमनदीप ने पत्रिका को बताया कि कस्बे मे पेयजल की किल्लत रहती है। इसके लिये एसटीजी नहर के बजाये सादूल ब्रांच नहर से वाटरवर्क्स के लिये सप्लाई हो।
बढ़ रहा तापमान, डॉक्टरों ने दी बचाव की सलाह

चक तीन एम ओ डी का पचायंत मुख्यालय का सीधा मार्ग कच्चा, रेतीला होना परेशानी का सबब है। इसके लिये ग्रेवाल सङक की मागं की गई। रा.उ.मा.विधालय मे कक्षा कक्षो की कमी आदि समस्याओं से अवगत करवा ज्ञापन दिये। विधायक ने छ लाख से निर्मित पचायंत मुख्यालय के गुरुद्वार साहिब मार्ग, चक एक एल जी डब्ल्यू की शमशान भूमि, एव 10एम ओ डी की हड्डा रोङी जो तीन-तीन लाख रुपये से निर्मित चार दिवारी का लोकार्पण भी किया।
इंदिरागांधी नहर से नहीं टला संकट, बीबीएमबी का शेयर में बढ़ोतरी से इनकार

प्रधानमंत्री आवास योजना के निर्माणधीन एव निर्मित आवासो, चक तीन एम ओ डी के वाटरवर्क्स निर्माण का भी निरीक्षण किया। विधायक ने चक 9 एम ओ डी की दो किलोमीटर मार्ग पर सङक निर्माण करवाने की घोषणा की। विधायक ने चक 11एस टी जी मे भी ग्रामीणों की समस्याओं से रुबरू हो उन्हे हल करवाने का आश्वासन दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो