scriptश्रीगंगानगर से आकर हनुमानगढ़ टाउन की दुकान से चुराए मोबाइल फोन | Mobile phone stolen from Hanumangarh town shop, coming from Srigangana | Patrika News

श्रीगंगानगर से आकर हनुमानगढ़ टाउन की दुकान से चुराए मोबाइल फोन

locationहनुमानगढ़Published: Dec 03, 2018 11:50:54 am

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

town police ki karwai
श्रीगंगानगर से आकर हनुमानगढ़ टाउन की दुकान से चुराए मोबाइल फोन
– चोरी का एक आरोपित गिरफ्तार,
– दो जनों की पुलिस कर रही तलाश
हनुमानगढ़. टाउन में नई खुली मोबाइल फोन की दुकान पर 30 अक्टूबर की रात हुई हजारों रुपए की चोरी मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में एक जने को रविवार को गिरफ्तार किया गया। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले की जांच कर रहे एएसआई करतार सिंह ने बताया कि रजत अरोड़ा (23) पुत्र छगनलाल अरोड़ा निवासी हाऊसिंग बोर्ड, श्रीगंगानगर को बत्तरा मोबाइल से मोबाइल फोन चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान चुराए गए मोबाइल फोन बरामदगी का प्रयास किया जाएगा। इस मामले में दो अन्य आरोपितों की पहचान कर ली है। तीन जनों ने वारदात को अंजाम दिया था। शेष आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। तीनों आरोपित श्रीगंगानगर के निवासी हैं। वे वारदात के लिए ही हनुमानगढ़ आए थे।
गौरतलब है कि किरयाना भवन मार्केट में अक्टूबर के पहले सप्ताह ही बतरा मोबाइल शॉप के नाम से मोबाइलों की दुकान खुली थी। 30 अक्टूबर की रात नौ बजे दुकान संचालक केवल बतरा व गगन बतरा निवासी अम्बेडकर कॉलोनी व अन्य कर्मचारी दुकान बंद कर घर चले गए। इसके बाद रात को अज्ञात चोर छत पर चढ़े और सीढिय़ों का द्वार तोडकऱ दुकान में घुसे। करीब 25-30 एंड्रोयड मोबाइल फोन चोरी कर छत के रास्ते भाग गए। चोर एक थैला दुकान में ही छोड़ गए। सुबह दुकान खोली तो घटना का पता चला। चोरी हुए मोबाइलों की कीमत करीब तीन लाख रुपए बताई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो