Warning: पिस्तोल से मारने की दी धमकी. फायनेंसर को बंधक बनाकर पीटा

- आवश्यक कागजातों का बैग छीना

By: सोनाक्षी जैन

Published: 24 May 2018, 05:15 PM IST

मछलियां मरी तो पानी का रंग देखकर मुंह से निकली आह!

 

पीलीबंगा. किसी कम्पनी में नियुक्त फायनेंसर को कालीबंगा में आरोपी द्वारा एक कमरे में बंधक बनाकर उसे बुरी तरह पीटा व पिस्तोल से जान से मारने की धमकी दी तथा उसका बैग छीन लिया। गुरूवार को परिवादी चक 3 केडब्लयूडी जाखड़ांवाली ने थाने में रिपोर्ट दी कि वह एक कम्पनी में फायनेंसर का काम करता है। कालीबंगा निवासी आरोपी निर्मलसिंह ने कम्पनी से एक बाईक फायनेंस पर ले रखा है। उससे किश्त मांगी लेकिन वह टरकाता रहा।

 

हनुमानगढ़ की खबरों के लिए क्लिक करे

 

19 मई को आरोपी निर्मलसिंह ने उसे किश्त देने के बहाने घर बुला लिया तथा एक कमरे में बंधक बना लिया तथा जान से मारने की धमकी देते हुए उस पर पिस्तोल तान दी व कम्पनी के आवश्यक कागजातों का बैग छीन लिया। आरोपी ने बुरी तरह से पीटा जिससे उसके चोटें आई। शोर मचाने पर आसपास ग्रामीणों ने उसे छुड़़वाया इस बीच दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई लेकिन वार्ता सिरे नहीं चढी इस पर गुरूवार को उसने पुलिस थाने में आरोपी निर्मलसिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।


Video: किसान बढ़ रहे बर्बादी की ओर, कुछ तो करो सरकार!

 

आपसी रंजिश में पीटने का आरोप
पीलीबंगा. आपसी रंजिश में दो जनों ने मिलकर एक जने को पीटा। पुलिस के अनुसार वार्ड नं 12 निवासी चालक गोपीराम पुत्र मदनलाल स्वामी ने गुरूवार को रिपोर्ट दी कि बुधवार रात्रि वह घर से रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था तभी रास्ते में आरोपी सिंगारासिंह व एक अन्य ने उसे रोक लिया व आपसी रंजिश के चलते उसे पीटा जिससे उसके चोटें आई आसपास खड़े लोगों ने उसे राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Video: नहर मे अभी भी नही आ रहा साफ पानी, दूषित पानी भण्डारण पर ग्रामीणों ने उठाई अंगुली

Show More
सोनाक्षी जैन
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned