..और भड़क गए डॉ. रघु शर्मा

- भाषण में कार्यकर्ता के टोकने पर सांसद ने खोया आपा

By: सोनाक्षी जैन

Published: 24 May 2018, 04:09 PM IST

हनुमानगढ़. कांग्रेस के ब्लॉक स्तर पर आयोजित मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में अजमेर से कांग्रेस सांसद डॉ. रघु शर्मा तैश में आ गए। सम्मेलन में उस समय हंगामा मच गया जब एक कार्यकर्ता ने रघु शर्मा को भाषण के दौरान टोक दिया। इस पर शर्मा आपा खो गए और मंच से अपने भाषण के दौरान कार्यकर्ता को पार्टी से निकालने की बात कही। इससे कार्यक्रम में हंगामा मच गया और एकबारगी सभी लोग खड़े हो गए और हंगामापूर्ण हालात हो गए।

 

वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और नेताओं ने समझाने की कोशिश की लेकिन सांसद शर्मा लगातार ऐसे कार्यकर्ता को बाहर निकालने की बात कहते रहे। हुआ यूं कि जंक्शन में बुधवार को कांग्रेस का ब्लॉक स्तर पर मेरा बूथ मेरा गौरव सम्मेलन था। सम्मेलन में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी पूर्व सांसद अविनाश पांडे शामिल हुए। सम्मेलन में मंच संचालक ने सांसद रघु शर्मा को भाषण के लिए आमंत्रित किया। इस पर रघु शर्मा मंच पर पहुंचे और भाषण शुरू किया।

 

उन्होंने शुरूआत में राष्ट्रीय प्रभारी अविनाश पांडे, सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन और कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं के नाम लिए। इस दौरान भादरा क्षेत्र का एक कार्यकर्ता उठा और तेज आवाज में बोला, 'आप भेदभाव करते हैं और हमारे क्षेत्र के एक वरिष्ठ नेता को भूल गए।कार्यकर्ता का इतना कहना था कि संसद रघु शर्मा तैश में आ गए और कार्यकर्ता को भला-बुरा कहने लगे।

 

उन्होंने यहां तक कह डाला, 'ऐसे बतमीज कार्यकर्ता को किसने पार्टी में लिया है, ऐसे कार्यकर्ता की पार्टी को जरूरत नहीं, जिन्हें बोलने की तमीज नहीं हो। निकालो ऐसे कार्यकर्ता को पार्टी से बाहर। इससे सम्मेलन में हंगामा खड़ा हो गया। इसके बाद बड़ी मुश्किल से समझाईश के बाद दस से पन्द्रह मिनट बाद माहौल सामान्य हुआ।

 

Video: नहर मे अभी भी नही आ रहा साफ पानी, दूषित पानी भण्डारण पर ग्रामीणों ने उठाई अंगुली

सोनाक्षी जैन
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned