scriptचुनाव लडऩे की खबर से ना फुलाए कोई सांस, नहीं लड़ेंगे मगर हाईकमान का आदेश मानेंगे | No breath will flare away from the news of the election, but will obey | Patrika News

चुनाव लडऩे की खबर से ना फुलाए कोई सांस, नहीं लड़ेंगे मगर हाईकमान का आदेश मानेंगे

locationहनुमानगढ़Published: Jan 14, 2019 01:07:47 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh mein press confrense

चुनाव लडऩे की खबर से ना फुलाए कोई सांस, नहीं लड़ेंगे मगर हाईकमान का आदेश मानेंगे

चुनाव लडऩे की खबर से ना फुलाए कोई सांस, नहीं लड़ेंगे मगर हाईकमान का आदेश मानेंगे
– चुनाव लडऩे की चर्चा पर बोले केबिनेट मंत्री मेघवाल
– शिक्षा विभाग को मंत्री के लिए बताया काजल की कोठरी
हनुमानगढ़. कोई यह सोचकर सांस ना फुलाए कि मैं या मेरी पुत्री श्रीगंगानगर लोकसभा से चुनाव लड़ेंगे। हमारी ऐसी कोई मंशा नहीं है। जो चुनाव लडऩे की तैयारी में लगे हैं, वो प्रयास जारी रखें। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री भंवरलाल मेघवाल ने रविवार को बेबी हैप्पी मॉडर्न कॉलेज में चुनाव लडऩे के संदर्भ में यह टिप्पणी की। दरअसल कॉलेज में क्रिकेट एकेडमी के उद्घाटन पर आयोजित समारोह में कई वक्ताओं ने मंत्री मेघवाल की पुत्री डॉ. बनारसी मेघवाल के चुनाव लडऩे की चर्चा छेड़ दी। इसका जवाब देते हुए केबिनेट मंत्री मेघवाल ने कहा कि कोई भी उनको प्रतिद्वंद्वी नहीं माने। लोकसभा चुनाव वह और उनके परिवार का कोई सदस्य फिलहाल लडऩे का इच्छुक नहीं है। इतनी बात कहते हुए मेघवाल ने अंत में यह भी जोड़ दिया कि हाईकमान जो फैसला करेगा और जो जिम्मेदारी देगा, उसे मानेंगे तथा निभाएंगे।
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग को महत्वपूर्ण बताते हुए मेघवाल ने कहा कि जन कल्याण की बहुत सारी योजनाएं यही विभाग चलाता है। इनका यदि संवेदनशीलता के साथ संचालन किया जाए तो जनता का सबसे ज्यादा भला किया जा सकता है। इसीलिए विभागीय योजनाओं की किताब जेब में रखता हूं। क्योंकि पहले कभी इस विभाग से नाता नहीं रहा, अत: इसकी योजनाओं का निरंतर अध्ययन कर रहा हूं।
काजल की कोठरी
मंत्री भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि शिक्षा विभाग उसके मंत्री के लिए काजल की कोठरी के समान है। उन पर आरोप लग ही जाते हैं। मगर इस कोठरी से मैं बेदाग निकला। उन्होंने दावा किया कि उन पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा।

ट्रेंडिंग वीडियो