बैंक लूट मामले में सुराग नहीं

बैंक लूट मामले में सुराग नहीं
bank robbery

Manoj Goyal | Publish: Aug, 08 2019 12:52:34 PM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India

हथियारबंद लुटेरे डेढ़ लाख रुपए लूटकर फरार होने का मामला

चक प्रतापनगर मरूधरा ग्रामीण बैंक में हुई थी लूट

संगरिया. गांव चक प्रतापनगर वार्ड आठ (१० एनटीडब्ल्यू) स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में १.६० लाख रुपए लूट मामले में तेरह दिनों बाद भी कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा हैं। पुलिस टीमें संभावित जगहों पर नकाबपोश लुटेरों व कार की टोह लेते हुए दबिश दे चुकी और कुछ संदिग्धों की धरपकड़ कर उनसे पूछताछ भी कर चुकी है पर उनके हाथ खाली हैं। उधर, बैंक ने भी लूट के बाद कोई सबक नहीं लिया है। अभी तक बैंक में ग्रामीणों की मांग के बावजूद गार्ड तैनात नहीं हुआ। हां कुछ नए सीसीटीवी कैमरे जरुर लगे हैं।


बता दें, २५ जुलाई दोपहर डेढ़ बजे नकाबपोश चार युवक बिना नंबर कार में सवार होकर बैंक में आए। एक कार चालू रखकर बाहर बैठा रहा जबकि तीन अंदर घुसे। दुपहरी के कारण भीड़ कम होने से उस वक्त बैंक में सहायक प्रबंधक अमन सिंगला, कैशियर, गुरप्रीत सिंह, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बलराज सिंह व एक ग्राहक नवतेजसिंह मौजूद थे। जिन्हें एक लुटेरे ने उन्हें पिस्तौल दिखा मारने की धमकी देते हुए डराया।

 

ग्राहक के मोबाइल की घंटी बजी तो छीनकर तोड़ दिया। भीतर की ओर धकेलते हुए कैश काउंटर से एक लाख साठ हजार रुपए नकदी उड़ाई। लुटेरे महज दो-तीन मिनट में वारदात के बाद कार में सवार होकर नौ दो ग्यारह हो गए। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सहायक प्रबंधक अमन सिंगला की रिपोर्ट पर पुलिस ने चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया। [पसं.]

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned