script

श्रीगंगानगर का पाला कर रहा था हनुमानगढ़ में नशीली दवा की सप्लाई

locationहनुमानगढ़Published: Jul 04, 2022 09:56:11 am

Submitted by:

adrish khan

हनुमानगढ़. श्रीगंगानगर जिले का पालाराम हनुमानगढ़ में नशीली दवा की सप्लाई कर रहा था। सदर थाना पुलिस ने छह हजार नशीली टेबलेट बरामदगी एवं सप्लाई के सवा साल पुराने प्रकरण में मुख्य सप्लायर पालाराम को दबोचने में सफलता हासिल की है।

श्रीगंगानगर का पाला कर रहा था हनुमानगढ़ में नशीली दवा की सप्लाई

श्रीगंगानगर का पाला कर रहा था हनुमानगढ़ में नशीली दवा की सप्लाई

श्रीगंगानगर का पाला कर रहा था हनुमानगढ़ में नशीली दवा की सप्लाई
– नशीली दवा का सप्लायर चढ़ा हत्थे
– छह हजार टेबलेट बरामदगी का सवा साल पुराना प्रकरण
हनुमानगढ़. श्रीगंगानगर जिले का पालाराम हनुमानगढ़ में नशीली दवा की सप्लाई कर रहा था। सदर थाना पुलिस ने छह हजार नशीली टेबलेट बरामदगी एवं सप्लाई के सवा साल पुराने प्रकरण में मुख्य सप्लायर पालाराम को दबोचने में सफलता हासिल की है। सदर पुलिस ने सप्लायर पालाराम (40) पुत्र सोहनलाल भाट निवासी खैरूवाला पीएस सादुलशहर, श्रीगंगानगर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। पूछताछ के लिए उसका रिमांड मंजूर कराया। इस प्रकरण में दो जनों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भिजवाया जा चुका है।
सदर थाना प्रभारी चंद्रभान धुंआ ने बताया कि 21 अप्रेल 2021 को सूचना मिली कि सुखदीप उर्फ संदीप व उसका साथी कार से नशीली टेबलेट की सप्लाई करने जाने वाले हैं। पुलिस ने चिश्तियां मोड पर नाकाबंदी की। इस दौरान कार पीबी 60 सी 2427 को रुकवाने का प्रयास किया तो चालक सुखदीप उर्फ संदीप ने कांंस्टेबल हरीश व उसकी मोटर साइकिल को कार से टक्कर मारी। इससे कांस्टेबल घायल हो गया व बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। कार खराब होने के कारण दोनों आरोपी वाहन को छोड़कर फरार हो गए। कार की तलाशी के दौरान एनडीपीएस घटक युक्त ट्रामाडोल की कुल 6000 टेबलेट बरामद हुई। प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही आरोपी सुखदीप उर्फ संदीप व उसका साथी फरार चल रहे थे। पिछले माह सुखदीप उर्फ संदीप को पंजाब के मोगा से गिरफ्तार किया। उसके साथी प्रविन्द्र सिंह को भी पकड़ा जा चुका है। दोनों से पूछताछ में सामने आया कि उन्होंने पालाराम से टेबलेट खरीदी थी। इस पर पुलिस टीम ने गहन पड़ताल कर पालाराम को गिरफ्तार किया। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में एसएचओ चंद्रभान, प्रकाशचंद सउनि, कांस्टेबल मनोज कुमार एवं कृपालाराम शामिल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो