कच्ची छत्तें गिरी तो करंट से पशु मरे

कच्ची छत्तें गिरी तो करंट से पशु मरे

Purushotam Jha | Publish: Apr, 17 2019 09:32:42 PM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India


दो जगह छत्त गिरी, एक युवक घायल

हनुमानगढ़. टाउन के वार्ड नंबर 33 में मुखर्जी कॉलोनी में एक कच्चे मकान की छत गिर गई। इसमें जनहानि नहीं हुई। इसी तरह जंक्शन में आईटीआई बस्ती में भी एक कच्चे मकान की छत गिर गई। इसमें एक जने के मामूली चोटें आई।
छत गिरने से मलबे नीचे दबा युवक बचा
संगरिया. बीती रात तेज बरसात से एक बीपीएल परिवार के मकान की छत गिर गई। बाहर वाले कमरे में सो रहा युवक छत के मलबे नीचे दब गया, लेकिन संयोगवश उसे कोई चोट नहीं लगी। एडवोकेट जितेंद्र लोहरा ने बताया कि वार्ड तीन निवासी जगदीश कुमार पुत्र रोशनलाल का छोटा भाई चिडिय़ा घर के बाहर की तरफ बने कमरे में मंगलवार रात रोज की भांति सो रहा था। अचानक करीब साढे ग्यारह बजे आए तेज बरसात व तूफान से कमरे की छत बीच से गिर गई। चिडिय़ा मलबे के नीचे दब गया। शोर सुन पहुंचे पड़ोसियों व परिजनों ने उसे बाहर निकाला। मां मुन्नीदेवी, भाई मंगल व जगदीश आदि ने उसे चोट नहीं आने पर राहत की सांस ली। हादसे में काफी घरेलू सामान क्षतिग्रस्त हो गया। बुधवार सुबह परिजन मलबे को हटाने में जुटे रहे। [पसं.]
आंधी व बरसात से
उड़े झोपड़े
पीलीबंगा. क्षेत्र में मंगलवार शाम आंधी व बरसात से ग्रामीण क्षेत्र प्रभावित हुए। बड़ोपल रोही में ग्रामीणों के झोपड़े उड़ गए तथा कई पेड़ उखड़ गए। ग्रामीण राहुल नाई, साहिल खान, विजय शर्मा, पंकज भादू आदि ने ग्रामीणों को हुए नुकसान का सर्वे करवा पीडि़तों को मुआवजा देने की मांग की। (पसं)
आसमानी बिजली गिरने से चार पशु मरे
रावतसर. आसमानी बिजली गिरने से चक 10 डीडब्ल्यूएम में 3 दुधारू पशु एवं एक बकरी काल का ग्रास बन गई।
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात्रि हुई तूफीनी बरसात में चक 10 डीडब्लयुएम निवासी मनीराम पुत्र पतराम नायक के घर आसमानी बिजली गिर गई। इससे उसके घर में बंधे तीन दुधारू पशु व एक बकरी मर गई। इतना ही नहीं उसके घर में अन्य नुकसान भी हुआ है। जिला परिषद सदस्य दुलीचंद अठवाल ने बुधवार को पीडि़त के साथ एसडीएम को ज्ञापन
देकर मुआवजा प्रदान करने की मांग की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned