scriptमहिला मित्र के जरिए फंसाकर बुलाया और कर दी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा | photographer murder case: four accused arrested in hanumangarh | Patrika News

महिला मित्र के जरिए फंसाकर बुलाया और कर दी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

locationहनुमानगढ़Published: Jul 24, 2022 03:22:10 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

हनुमानगढ़ जिले के रावतसर में फोटोग्राफर की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला सहित 4 गिरफ्तार को गिरफ्तार किया है।

photographer murder case: four accused arrested in hanumangarh

सांकेतिक तस्वीर

रावतसर(हनुमानगढ़)। ग्राम पंचायत चार सीवाइएम के पास 17 जुलाई की रात बडोपल निवासी फोटोग्राफर राजेन्द्र कुमार भाटी (22) की हत्या मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा करते हुए महिला संजू पत्नी शिव कुमार निवासी वार्ड 10 संगरिया सहित तीन युवक चन्दूरवाली निवासी जीतराम बावरी, मांगीलाल बावरी व सोनू बावरी को गिरफ्तार किया। वहीं एक बाल अपचारी और दो मुख्य आरोपी इन्द्रपाल बावरी निवासी चक 16 डीडब्ल्यूडी व राधेश्याम बावरी निवासी चन्दूरवाली अभी फरार हैं।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि फोटोग्राफर राजेन्द्र आरोपी इन्द्रपाल या राधेश्याम की किसी पारिवारिक महिला को रोजाना फोन कर परेशान करता था। इस पर इन्द्रपाल व राधेश्याम ने उसकी हत्या का प्लान बनाया। इसमें इन्द्रपाल ने अपनी महिला मित्र संजू का सहारा लिया।

संजू ने करीब10 दिन फोन पर बात कर राजेन्द्र को प्रेमजाल में फंसाया और रावतसर खेतरपाल मंदिर बुलाया। राजेन्द्र ने वहां पहुंचकर संजू को रावतसर के किसी होटल में चलने की बात कही तो संजू ने मना कर दिया। षडयंत्र के तहत राजेन्द्र को नोहर रोड पर चक चार सीवाइएम के पास ले जाया गया। वहां इन्द्रपाल, राधेश्याम, जीतराम, मांगीलाल, सोनू व एक बाल अपचारी भी पहुंच गए। आरोपियों ने राजेन्द्र की हत्या कर दी व उसके शव को खेतों में छुपा दिया।

यह था मामला
थाना क्षेत्र के चक चार सीवाईएम के पास चाईया को जाने वाले कच्चे रास्ते पर 17 जुलाई की रात्रि एक युवक का शव मिला था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को स्थानीय राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। अगले दिन मृतक की पहचान हो गई। मृतक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस को रिपोर्ट दी गई कि राजेन्द्र को मोबाइल फोन कर बुलाया गया था। वह रावतसर जाने का कहकर घर से निकला था। मगर रात तक घर नहीं लौटा तो तलाश शुरू की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो