scriptआरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं करने पर भड़के कार्यकर्ता | pilibanga fraud case news | Patrika News

आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं करने पर भड़के कार्यकर्ता

locationहनुमानगढ़Published: May 03, 2018 05:06:04 pm

– पुलिस थाने के घेराव की दी चेतावनी
– आरोपी ने माकपा जिला कमेटी सदस्य को लगाया चूना
– जेईएन ने किया मौका मुआयना, थाने में दिया परिवाद

pilibanga fraud case news

pilibanga fraud case news

पीलीबंगा. धोखाधड़ी कर बोलेरो हड़पने के आरोप में आरोपियों के खिलाफ न्यायोचित कार्रवाई नहीं करने पर आक्रोशित माकपा, डीवाईएफआई आदि कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को कार्यवाहक थाना प्रभारी बनवारीलाल को पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सोंपा जिसमें आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं होने पर शुक्रवार को थाना घेराव की चेतावनी दी गई।
माकपा जिला कमेटी सदस्य मनीराम मेघवाल ने बताया कि श्रीगंगानगर, हनुमानगढ व बीकानेर क्षेत्र में षडय़ंत्र रचकर कूृटरचित दस्तावेजों को तैयार करवा धोखाधड़ी व ठगी करने का आरोपी कन्हैयालाल भोलेभाले लोगों को अपनी बांतों के जाल में फंसाकर उन्हें ठगी का शिकार बना लेता है इसी आरोपी ने चार माह पूर्व उनकी बोलेरो जीप धोखाधड़ी कर हड़प ली तथा सिरसा में आरोपी गुरदीपसिंह व संदीप कुमार को बेच दी।
पुलिस कन्हैयालाल को हिरासत में ले लिया व लगातार पीसी रिमांड पर उससे पूछताछ कर रही है तथा कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही। उन्होने बताया कि आरोपी को पुलिस का संरक्षण मिलने के चलते कोई कार्रवाई नहीं हो रही। यह शातिर अपराधी गत दस दिनों से पुलिस थाने में है। उन्होंने बताया कि धोखाधड़ी को लेकर चार माह पूर्व दर्ज हुए मुकदमें में पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं करने पर कार्यकर्ताओं में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने बताया कि आरोपी को राजनीतिक संरक्षण मिलने के चलते उन्हें न्याय नहीं मिल रहा।
ब्लीचिंग पाउडर डालने से मछलियां मरी
पीलीबंगा. डींगवाला पंचायत के गांव भागसर के वाटरवक्र्स की डिग्गी में अज्ञात व्यक्ति द्वारा ब्लीचिंग पाउडर डालने से सेंकड़ों मछलियां मर गई। सुबह ग्रामीणों ने मृत मछलियों को किनारे पर देखा व जलदाय अधिकारियों को सूचना दी। सूचना पर जेईएन नीतू मौके पर गई व घटनास्थल का मौका मुआयना कर पुलिस थाना में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ परिवाद दिया। नीतू ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने बुधवार रात्रि पंप हाऊस का ताला तोड़ा बाद में ब्लीचिंग पाउडर डिग्गी में डाल दिया इससे पानी में तैर रही मछलियां मर गई।
उन्होंने बताया कि डिग्गी में जाल की सहायता से मृत मछलियों को बाहर निकाल लिया गया। नीतू ने बताया कि डिग्गी के पानी को सेम्पल के लिए लेब में भेज दिया गया। सरपंच इकबालशाह बोदला व जल संरक्षण समिति अध्यक्ष मनीष आहूजा ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो