scriptनेताजी से हाथ मिलाने व समस्या बताने के फेर में कटवा बैठे जेब | Pocket sitting in front of Netaji and shouting problem | Patrika News

नेताजी से हाथ मिलाने व समस्या बताने के फेर में कटवा बैठे जेब

locationहनुमानगढ़Published: May 05, 2019 12:33:38 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh mein cm ki sabha ke dauran kati jeb

नेताजी से हाथ मिलाने व समस्या बताने के फेर में कटवा बैठे जेब

नेताजी से हाथ मिलाने व समस्या बताने के फेर में कटवा बैठे जेब
– सीएम की सभा के दौरान कांग्रेस नेता की काटी जेब
– हैलीपेड पर सीएम से मिलने के दौरान जेबकतरों के सक्रिय होने पर जताया रोष
हनुमानगढ़. नेताजी से हाथ मिलाने के चाव और उनको समस्या बताने के फेर में कांग्रेस के एक पदाधिकारी जेब कटवा बैठे। अज्ञात जेबकतरा उनकी जेब से हजारों की नकदी तथा कई दस्तावेज चुरा ले गया। इस संबंध में पुलिस से शिकायत की गई है। यद्यपि कोई मामला दर्ज अभी नहीं कराया गया है। घटना के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हैलीपेड के पास जेबकतरों के सक्रिय होने पर रोष प्रकट किया।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को यहां टाउन स्थित उधमसिंह चौक के पास पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने आए। हैलीपेड के पास उनसे मिलने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता, पदाधिकारी व समर्थक जमा थे। इस दौरान कोई उनसे हाथ मिलाकर परिचय दे रहा था तो कई समस्याओं से संबंंधित ज्ञापन सौंपकर उनके निराकरण की मांग कर रहे थे। कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष तथा स्वयंसेवी शिक्षण संस्था संघ के तहसील अध्यक्ष विजयसिंह चौहान के नेतृत्व में हैलीपेड पर अशोक गहलोत को ज्ञापन दिया गया। चौहान ने मुख्यमंत्री से हाथ मिलाकर अपना परिचय दिया तथा निजी विद्यालयों की समस्याओं के संबंध में ज्ञापन सौंपा। इसमें आरटीई के कई नियमों को अव्यावहारिक बताते हुए शिथिलता देने की मांग की गई। साथ ही पंजाब से नहरों में आ रहे रसायनयुक्त पानी को बंद कराने की मांग की गई। मुख्यमंत्री तो उनकी बात सुनकर व ज्ञापन लेकर आगे चले गए। मगर जब मुख्यमंत्री से मिलकर फारिग हुए विजयसिंह चौहान ने यकायक जेब संभाली तो नकदी गायब थी। उनकी जेब मे छह हजार रुपए नकद तथा कुछ दस्तावेज थे। ज्ञापन देने के दौरान कोई अज्ञात जेबकतरा उनकी जेब साफ कर गया। घटना के बाद पुलिस की व्यवस्था पर आपत्ति जताई गई। यद्यपि अज्ञात जेबकतरे का कोई पता नहीं लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो