scriptPolice | पानी पिलाने के बहाने वृद्ध की वीडियो व तस्वीरें खींचकर मांगे एक लाख | Patrika News

पानी पिलाने के बहाने वृद्ध की वीडियो व तस्वीरें खींचकर मांगे एक लाख

पानी पिलाने के बहाने वृद्ध की वीडियो व तस्वीरें खींचकर मांगे एक लाख
- रकम नहीं देने पर वायरल करने की धमकी

हनुमानगढ़

Published: March 21, 2022 10:05:03 pm

हनुमानगढ़- संगरिया. एक वृद्ध को पानी पिलाने के बहाने से तीन महिला व तीन पुरुषों ने जबरन तीन घंटे तक बंधक बना लिया। उसकी नग्न वीडियो व तस्वीरें उतारकर उससे एक लाख रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर सोशल मीडिया पर वीडियो व तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी। इस सनसनीखेज मामले में पीडि़त वार्ड एक गांव ढाबां निवासी सुखमंद्रसिंह (६०) पुत्र जगनसिंह ने पुलिस को बताया कि वह गांव की पोती संतोष से संगरिया के वार्ड एक में शनिवार दोपहर करीब एक बजे मिलने गया था। दरवाजा खटखटया तब संतोष घर पर नही थी। इतने में वहां आई एक लेडिज ने कहा वह बाजार गई है, थोडï़ी देर में आ जाती है, आप पानी पीलो। जैसे ही वह पानी पीने लगा, पीछ से तीन आदमी व तीन लेडिज ने आकर उसके मुंह के आगे हाथ लगाकर मुंह बंद कर दिया और उठाकर घसीटते हुए अपने घर में ले गए।
आरोपियों ने वहां पर उन्होंने मारपीट की। पगड़ी उतारकर बाल पकड़कर घसीटा और बेईज्जती की। मोबाईल छीन लिया। कपड़े उताकर वीडियो बनाकर एक लाख मांगे। रकम नहीं देने पर नग्न वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दी। तीन घंटे तक बंदी बना कर रखा। ऐसे में अपने बचाव के लिए एक लाख देने की हामी भर ली। ई-मित्र से रुपए दिलवाने के लिए मोटरसाईकिलों पर सवार होकर सब लोग शिव ई-मित्र के पास आ गए। मौका पाकर मोटरसाईकिल से उतरकर पुलिस थाने की तरफ भाग निकला। तब वो लोग डरकर वहां से एकबारगी चले गए। मैंने अपने गांव जाकर परिवार वालों को घटना बताई। पुलिस ने इस पर छह जनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। एसआई ईमीचद मामले का अनुसंधान कर रहे हैं।
पानी पिलाने के बहाने वृद्ध की वीडियो व तस्वीरें खींचकर मांगे एक लाख
पानी पिलाने के बहाने वृद्ध की वीडियो व तस्वीरें खींचकर मांगे एक लाख
रास्ता रोककर मारपीट, निकाली नकदी
संगरिया. रास्ता रोककर मारपीट के बाद नकदी निकालने का आरोप गांव भाखरांवाली निवासी राम कुमार (३५) पुत्र काशीराम भाट ने लगाया है। इस आशय का मामला पुलिस थाने में पंजीबद्ध करवाते हुए बताया कि उसका भाई कंपाउंडर व जगदीश पुत्र हंसराज भाट १९ मार्च करीब साढ़े आठ बजे संतपुरा से ढोलनगर रोड होकर घर आ रहे थे। रास्ते में गंडासी व लाठी लिए भोलाराम पुत्र मंगतूराम व सोनू पुत्र जगाराम ने उसे रोका। गाली-गलौच कर जबरदस्ती जेब से एक हजार रुपए निकाल लिए। जान से मारने की नीयत से वार किए। जगदीश ने बीच बचाव किया तो उसे भी लाठी मारी। शोर सुन आए लोगों ने बीच-बचाव कर छुड़वाया। मौके पर सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो वे लोग भाग निकले। गंभीर हालत में भाई को अस्पताल पहुंचाया। इस मामले की जांच पुलिस चौकी ढाबा प्रभारी एएसआई शिशपाल कर रहे हैं।
पुलिस ने दो सटोरिए पकड़े
संगरिया. सट्टा खाईवाली करने के आरोप में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है। हवलदार कैलाशचंद्र ने मुख्य बसअड्डा के पास विजय कुमार पुत्र बनवारीलाल से 490 रुपए तथा कोर्ट रोड से सुरेश कुमार पुत्र अबलूराम को एक हजार 110 रुपए नगदी तथा पर्ची सट्टा लिखते सट्टे की पर्चियां बरामद की गई।
जुआ खेलते पांच गिरफ्तार
रावतसर. डीएसटी टीम नोहर ने 70100 रुपए सहित ताश के पत्तों पर जुआ खेलते पांच जनों को गिरफ्तार किया। एसआई हरबंस लाल ने मुखबिर की सूचना पर 24 डीडब्ल्यूडी में महेश बर्फ फैक्ट्री के पास से संजय कुमार पुत्र जुगल किशोर माहेश्वरी निवासी वार्ड 16 रावतसर, पवन कुमार पुत्र मालचंद अग्रवाल निवासी वार्ड 4 रावतसर, ओमप्रकाश पुत्र लक्ष्मी नारायण माहेश्वरी निवासी वार्ड 16 रावतसर, नरेश कुमार पुत्र जगदीशप्रसाद अग्रवाल निवासी वार्ड 6 रावतसर एवं नरेंद्र कुमार निवासी वार्ड 8 रावतसर को गिरफ्तार किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.