scriptबुजुर्ग दम्पति के यहां चोरी के मामले में खुलासा, मारपीट कर पोते ने उठाया था ऐसा कदम | Police arrested accused involved in Hanumangarh theft case | Patrika News

बुजुर्ग दम्पति के यहां चोरी के मामले में खुलासा, मारपीट कर पोते ने उठाया था ऐसा कदम

locationहनुमानगढ़Published: Mar 14, 2019 09:01:27 pm

Submitted by:

anandi lal

बुजुर्ग दम्पति के यहां चोरी के मामले में खुलासा, मारपीट कर पोते ने उठाया था ऐसा कदम

Hanumangarh

Hanumangarh

हनुमानगढ़। संगरिया गांव लंबीढाब में चोरी के मामले का खुलासा होते ही नाम सुनकर लोग हैरान रह गए गया। घर में घुसकर बुर्जग से मारपीट के बाद 66 हजार रुपये नकदी व सामान चुराने का मामला सामने आया था।
गुरुवार को पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए कहा कि चार जनों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एएसआइ देवीलाल ने बताया कि गांववासी मघरसिंह (74) पुत्र बचन सिंह जटसिख के घर में उसका पोता लंबीढाव गांव निवासी हरविंद्रसिंह उर्फ गोगू अपने तीन साथियों जगसीरसिंह, प्रदीप जटसिख तथा जगजीतसिंह के साथ 3 जनवरी को अल सुबह घर की दीवार फांदकर घुस गए। सामान व नकदी चुराकर ले जाने लगे तो दादा ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस पर उन्होंने उसे बुरी तरह से पीटा। दादी को रजाई में दबाकर जान से मारने का प्रयास तक किया।
बुजुर्ग दंपती अंधेरा होने के कारम उन्हें पहचान नहीं सके। सुबह घर आए भतीजे ने जब बुजुर्गों को संभाला तो पता चला कि संदूक में रखे घरेलू सामान सहित नकदी पार हो गई। पुलिस को दी रिपोर्ट के बाद अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की और बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो