पुलिस ने नाकाबंदी में रोकी कार, जब चेक किया तो उड़ गए होश, भारी मात्रा में जब्त हुआ ये सामान

पुलिस ने नाकाबंदी में रोकी कार, जब चेक किया तो उड़ गए होश, भारी मात्रा में जब्त हुआ ये सामान

हनुमानगढ़/संगरिया।

प्रदेश में अवैध तरीके से डोडा पोस्त का व्यापार बढ़ता जा रहा है। आए दिन जिलों के बॉर्डर पर अवैध रूप से डोडा पोस्त की तस्करी पकड़ में आ रही है। राज्य में प्रतिबंधित डोडा पोस्त ( doda post Ban in Rajasthan ) पर रोक के बाद तस्करी और अधिक बढ़ गई है।

 

हाल ही में हनुमानगढ़ जिले ( Hanumangarh ) में राजस्थान पुलिस ( Rajasthan Police ) ने डोडा पोस्त तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने कार सवार दो जनों को राज्य में प्रतिबंधित डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से 33 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त ( police seize doda post )बरामद हुआ है।

 

 

थाना प्रभारी विष्णु दत्त के अनुसार पुलिस महानिरीक्षक रेंज बीकानेर डॉ बी. एल. मीना व पुलिस अधीक्षक हनुमानगढ कालुराम रावत के निर्देशन मे इन दिनों चल रहे अवैध मादक पदार्थो के खिलाफ अभियान चल रहा है। वहीं, इस दौरान गुरुवार देर रात नाकाबंदी के दौरान रतनपुरा चौराहा पर हनुमानगढ जंक्शन की तरफ तेजी से एक सफेद कार आ रही थी। इस दौरान शक होने पर पुलिस ने कार को रुकवाया और चेक किया। कार में चालक सहित दो व्यक्ति सवार थे। जो संदिग्ध लगे।

 

 

चालक निर्मल सिंह (30) निवासी थेडी साहब पीएस गीदडबाहा जिला मुक्तसर पंजाब व कुलविंद्र (30) निवासी थेडी साहब पीएस गीदडबाहा जिला मुक्तसर पंजाब के पास तलाशी के दौरान गाडी की डिग्गी में एक कपडे का बडा थैला मिला। बैग को चेक करने पर 33 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त भरा हुआ मिला। मामले का अनुसंधान टिब्बी थानाधिकारी सुमेर सिंह कर रहे हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है जहां से कोर्ट ने उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

Show More
rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned