scriptपुलिस ने लिया नाबालिग का बयान | Police took statements minor | Patrika News

पुलिस ने लिया नाबालिग का बयान

locationहनुमानगढ़Published: Jun 18, 2015 11:22:00 pm

सूरतगढ़ टोल नाके से पीछे
गड्ढों में 10 वर्षीय बालिका से दुराचार के मामले में पुलिस ने गुरूवार को आरोपियों
की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेल निकाले

Hanumangarh photo

Hanumangarh photo

पीलीबंगा। सूरतगढ़ टोल नाके से पीछे गड्ढों में 10 वर्षीय बालिका से दुराचार के मामले में पुलिस ने गुरूवार को आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेल निकाले। उधर बीकानेर अस्पताल में भर्ती पीडित कस्बे की 10 वर्षीय बालिका का गुरूवार को द्वितीय थाना प्रभारी ईश्वरानंद शर्मा ने बयान लिया।

मोटर साइकिल चालक ने किया दुराचार
बालिका ने पुलिस को बयान दिया कि वह बुधवार सुबह 11 बजे मामा के पुत्र के साथ कचरा बीनने के लिए थैला लेकर निकली। इस दौरान वे गंगा मेरिज पैलेस के सामने पार्क में बैठ गए। इस बीच मोटरसाईकिल सवार दो लड़के आए और दुकान की सफाई करवाने की बात कहकर उनको मोटरसाईकिल पर साथ ले गए। दुकान की सफाई करवाने के बाद लड़कों ने बालिका व उसके भाई को 50 रूपए दिए। वे दुकान से बाहर निकले तो दोनों लड़कों ने उसे जबरन मोटरसाईकिल पर बिठा लिया व सूरतगढ़ की ओर रवाना हो गए।

सूरतगढ़ टोल नाके से कुछ पीछे दोनों उन्हे रेल पटरियों के पास गड्ढों में ले गए। वहां मोटरसाईकिल चालक एक जने ने बालिका से दुराचार किया जबकि दूसरेे ने उसके मामा के पुत्र को पकड़ लिया तथा बाद में उनसे रूपए छीनकर फरार हो गए। पीडित बालिका किसी तरह सूरतगढ़ टोल नाके पर पहुंची व नाका कर्मियों को बताया। इस परा टोलनाका कर्मियों ने सूरतगढ़ से एम्बुलेंस बुलाई। सूरतगढ़ में प्राथमिक उपचार के बाद बालिका को बीकानेर रैफर कर दिया गया। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक सत्यपाल सोलंकी करेंगे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान की कोशिश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो