scriptअंतिम मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन, अब चुनाव प्रक्रिया बढ़ेगी आगे | Publication of the final voter list, now the election process will pro | Patrika News

अंतिम मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन, अब चुनाव प्रक्रिया बढ़ेगी आगे

locationहनुमानगढ़Published: Sep 10, 2019 11:30:57 am

Submitted by:

Purushottam Jha

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. भाखड़ा खंड द्वितीय के ४१ बीके में जल उपयोक्ता संगम के चुनाव करवाने को लेकर रविवार को अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन कर दिया गया। इसके बाद चुनाव की प्रक्रिया अब आगे बढ़ेगी। भाखड़ा खंड द्वितीय कार्यालय के एक्सईएन बीरबल सिंह ने बताया कि प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत चुनाव करवाए जाएंगे।
 
 

अंतिम मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन, अब चुनाव प्रक्रिया बढ़ेगी आगे

अंतिम मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन, अब चुनाव प्रक्रिया बढ़ेगी आगे


-भाखड़ा के ४१ बीके के होंगे चुनाव
-पहले चरण का मतदान १५ को, १२ को मतदान दल को देंगे ट्रेनिंग

हनुमानगढ़. भाखड़ा खंड द्वितीय के ४१ बीके में जल उपयोक्ता संगम के चुनाव करवाने को लेकर रविवार को अंतिम मतदाता सूची का प्रकाशन कर दिया गया। इसके बाद चुनाव की प्रक्रिया अब आगे बढ़ेगी। भाखड़ा खंड द्वितीय कार्यालय के एक्सईएन बीरबल सिंह ने बताया कि प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत चुनाव करवाए जाएंगे। इसके तहत पंद्रह सितम्बर को पहले चरण का मतदान होगा। इसके लिए मतदान दलों को १२ सितम्बर को प्रशिक्षण दिया जाएगा। गत चुनाव में एक जगह चुनाव कार्मिक की हत्या करने के मामले से सबक लेते हुए इस बार विभागीय अधिकारी सभी मतदात केंद्रों पर पुलिस जाब्ता लगाने की बात भी कह रहे हैं। इस चुनाव में हजारों किसानों के शामिल होने की संभावना है। नहरी चुनाव में पहले चरण का मतदान १५ सितम्बर को प्रस्तावित है। इसके लिए १४ सितम्बर को नामांकन होंगे। जल उपयोक्ता संगम अध्यक्षों के नामांकन के लिए पांच सौ रुपए नामांकन शुल्क निर्धारित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो