जेल की दीवार के ऊपर से सामान फेंकने से रोका तो आरएसी जवान से धक्कामुक्की

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. जिला कारागृह में पिछले कुछ दिनों से बरती जा रही सख्ती के बाद अब अवांछित सामान की चाह रखने वाले बंदी व्याकुल हो उठे हैं। इसका प्रमाण शुक्रवार को सामने आया। जिला कारागृह की दीवार के पास बाइक पर सवार होकर आए तीन जने कुछ सामान भीतर फेंकने की कोशिश कर रहे थे।

By: adrish khan

Published: 26 Jun 2020, 10:06 PM IST

जेल की दीवार के ऊपर से सामान फेंकने से रोका तो आरएसी जवान से धक्कामुक्की
- जिला कारागृह के पास घटना
- तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज
हनुमानगढ़. जिला कारागृह में पिछले कुछ दिनों से बरती जा रही सख्ती के बाद अब अवांछित सामान की चाह रखने वाले बंदी व्याकुल हो उठे हैं। इसका प्रमाण शुक्रवार को सामने आया। जिला कारागृह की दीवार के पास बाइक पर सवार होकर आए तीन जने कुछ सामान भीतर फेंकने की कोशिश कर रहे थे। ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मी आरएसी जवान ने उनको रोका तो बाइक मौके पर छोड़कर धक्कामुक्की कर फरार हो गए। बाद में लोगों की मदद से एक जने को पकड़ लिया गया। इस संबंध में जंक्शन थाने में तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।
पुलिस के अनुसार जिला कारागृह में तैनात आरएसी जवान कांस्टेबल अलसीदान ने रिपोर्ट दी कि शुक्रवार को बाइक सवार तीन जने जेल की दीवार के पास आकर रुके। वे कुछ सामान जेल में फेंकने की कोशिश कर रहे थे। इतने में वहां परिवादी पहुंच गया। आरोपी उसे धक्का देकर भाग गए। बाद में एक आरोपी को पकड़ लिया गया। उसकी पहचान इशाक मोहम्मद उर्फ बग्गा खां पुत्र यासीन खां निवासी जंडावाली के रूप में हुई। उससे पूछताछ के बाद शेष दो आरोपियों की पहचान सतपाल उर्फ सत्ती पुत्र मंदर सिंह तथा करणी पुत्र गुगनराम मेघवाल दोनों निवासी जंडावाली के रूप में हुई। तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। गौरतलब है कि पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इस साल अप्रेल में जेल की दीवार के पास भीतर की तरफ लावारिस अवस्था में बंडल मिला था। उसमें एक पिस्तौल, कारतूस व अन्य सामान मिला था। इसके अलावा जेल के निरीक्षण में भी पहले मोबाइल फोन वगैरह मिल चुके हैं।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned