कमरे में सो रहे दंपति के ऊपर अचानक गिरी छत, पत्नी की मौके पर ही मौत, क्षेत्र में मची अफरा-तफरी

कमरे में सो रहे दंपति के ऊपर अचानक गिरी छत, पत्नी की मौके पर ही मौत, क्षेत्र में मची अफरा-तफरी

rohit sharma | Updated: 14 Jul 2019, 04:54:17 PM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India

House Roof Collapse in Rajasthan : राजस्थान के Hanumangarh में कच्चे मकान की छत अचानक भरभराकर नीचे गिर ( Roof Fall ) गई। इस दौरान कमरे में सो रही बुजुर्ग दंपती पर मलबा गिरने से पत्नी की मौके पर मौत ( Wife Death ) हो गई जबकि पति घायल ( Husband Injured ) हो गया।

हनुमानगढ़/संगरिया। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले ( Hanumangarh news in hindi ) से दंपति के साथ हादसे की बड़ी खबर है। जिले के संगरिया कस्बे के धानका मोहल्ले में रविवार की दोपहर एक दंपती के लिए मुसीबत बनकर आई। घर में कच्चे मकान की छत अचानक भरभराकर नीचे गिर ( Roof collapse ) गई। इस दौरान कमरे में सो रही बुजुर्ग दंपती पर मलबा गिरने से पत्नी की मौके पर मौत हो गई जबकि पति घायल हो गया। चीख-पुकार सुनकर अनेक लोग मौके पर पहुंच गए।


दंपति को मलबे से निकालने वाले पड़ौसी ने बताया...

मलबे से निकालने वाले एक पड़ौसी राकेश माहौर ने बताया कि रोज की तरह वार्ड आठ निवासी मिस्त्री इन्द्राज धानका (70) व उनकी पत्नी शांतिदेवी (65) अपने घर के कच्चे कमरे में सो रहे थे। रविवार दोपहर करीब ढ़ाई बजे अचानक से कमरे की छत गिर गई। जिससे दोनों मलबे के नीचे दब गए। शोर सुनकर आस पास के काफी लोग इक्कठे हो गए। मुश्किल से मलबे में दबी दंपती को बाहर निकाला।

 

यह भी पढ़ें :- तिरंगे में लिपटकर पैतृक गांव पहुंचा Head Constable Abdul Gani का शव, क्षेत्र में शोक की लहर


इलाके में मचा कोहराम

अचानक हुए हादसे से इलाके में एकदम कोहराम सा मच गया। दोनों घायलों को तुरंत निजी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने वृद्धा शांति देवी को मृत घोषित कर दिया जबकि इन्द्राज को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।


सरकार से मदद की गुहार

उधर, तहसीलदार सत्यनारायण सुथार ने बताया कि वे पटवारी को हादसे की जानकारी की रिपोर्ट तैयार कर सरकार ( Rajasthan Government ) को देंगे। साथ ही गरीब परिवार को सरकारी मदद के लिए गुहार लगाएंगे।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें..

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned