राजस्थान: ट्रक-जीप के बीच ज़बरदस्त भिड़ंत- 6 की मौत, मौके पर मची चीख-पुकार

Rajasthan Accident, Jeep Truck Collision 6 died: हनुमानगढ़ में ट्रक और जीप के बीच ज़बरदस्त भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। दर्दनाक हादसा शुक्रवार सुबह किशनगढ़ मेगा हाईवे पर पल्लू थाना क्षेत्र स्थित पूरबसर गांव के नज़दीक हुआ।

पल्लू, हनुमानगढ़।

राजस्थान के हनुमानगढ़ में ट्रक और जीप के बीच ज़बरदस्त भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। दर्दनाक हादसा शुक्रवार सुबह किशनगढ़ मेगा हाईवे पर पल्लू थाना क्षेत्र स्थित पूरबसर गांव के नज़दीक हुआ।


जानकारी के अनुसार जीप में श्रद्धालु सवार थे और वे एक सत्संग कार्यक्रम में शामिल होकर पूरबसर से अपने गांव ढाणी माहेला की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान बीच रास्ते में उनकी जीप की एक ट्रक से ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई।


भिड़ंत इतनी ज़ोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए और उसमें सभी सवार बुरी तरह से फंस गए। हादसा होने के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जीप में फांसी हुई सवारियों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। हालांकि इस दौरान कुछ जीप सवार तो मौके पर ही दम तोड़ चुके थे।


हादसे में जीप सवार 6 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है जबकि तीन अन्य सवारियां घायल हैं जिनका उपचार जारी है। वहीं हादसे का क्या कारण रहा इस बारे में अभी स्थिति साफ़ नहीं हो सकी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


हादसे में घायल तीन घायलों का उपचार रावतसर के चिकित्सालय में किया जा रहा है। पल्लू पुलिस के अनुसार सभी मृतक और घायल माहेला ढाणी के निवासी हैं।

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned