scriptएक दिन पहले था सब कुछ ठीक, अगले दिन अचानक बिगड़ी तबियत फिर हो गई मौत, पिता पर ही लगे बेटे की हत्या के आरोप | Rajasthan Crime News : 14 Year Old Boy Dead in Suspected Condition | Patrika News

एक दिन पहले था सब कुछ ठीक, अगले दिन अचानक बिगड़ी तबियत फिर हो गई मौत, पिता पर ही लगे बेटे की हत्या के आरोप

locationहनुमानगढ़Published: Aug 01, 2019 06:58:53 pm

Submitted by:

rohit sharma

Rajasthan Crime News : हनुमानगढ़ जिले के गांव कुम्हारांवाली ढाणी के एक किशोर की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु ( 14 Year Old Boy Death in Hanumangarh ) हो गई। ननिहाल पक्ष के लोगों ने मृतक के पिता पर हत्या का संदेह जताया है। इस पर सदर थाना पुलिस ने जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा।

14 year old boy death in hanumangarh

14 year old boy death in hanumangarh

हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जिले ( Hanumangarh news in hindi ) के गांव कुम्हारांवाली ढाणी के एक किशोर की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों ( Death in Suspected Condition ) में मृत्यु हो गई। ननिहाल पक्ष के लोगों ने मृतक के पिता पर हत्या का संदेह जताया है। इस पर सदर थाना पुलिस ने जिला अस्पताल ( Government hospital ) में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा। साथ ही जांच के लिए नमूने लिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की स्थिति स्पष्ट होगी। वहीं, मृतक के पिता ने कहा कि गांव में बांटे गए चावल खाने से पुत्र की तबीयत खराब हुई और मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार बुधवार को अमावस्या के दिन गांव कुम्हारांवाली ढाणी में श्मसान घाट के पास ग्रामीणों ने चावल बांटे थे। गांव के महेन्द्र कुमार पुत्र जगदीश के बेटे अमित (14) ने बुधवार सुबह व शाम को चावल खाए। शाम करीब पांच बजे चावल खाने के कुछ समय बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। परिजन उसे गोलूवाला सीएचसी ले गए। हालत बिगडऩे पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उसे बुधवार देर रात जिला चिकित्सालय लेकर आ रहे थे। मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
सूचना मिलने पर सदर पुलिस ( Rajasthan Police ) अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी रूम में रखवा दिया। इसके बाद गुरुवार सुबह सदर थाना प्रभारी लखवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल शव का पोस्टमार्टम ( postmartem ) करवाने अस्पताल पहुंचा। उस दौरान अमित की मौत की खबर पाकर उसके ननिहाल पक्ष के लोग भी वहां आ गए।
उन्होंने पुलिस को बताया कि अमित के पिता महेन्द्र कुमार की दो शादियां हुई हैं। उसकी पहली पत्नी का बेटा अमित था। उन्होंने आरोप लगाया कि अमित के पिता ने ही अपने बेटे की जहर देकर हत्या कर दी।
पुलिस ने मृतक के पिता महेन्द्र कुमार से भी पूछताछ की। प्रथमदृष्टया पुलिस इसे आकस्मिक मौत मान रही है। इस कारण मृतक के पिता की रिपोर्ट पर 174 सीआरपीसी ( CRPC ) के तहत मर्ग दर्ज की है। थाना प्रभारी लखवीर ने बताया कि शव का तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है। ननिहाल पक्ष के शक के आधार पर मृतक का विसरा जांच के लिए लैब भेजा है। रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। वहीं जानकारी मिली है कि मृतक के शरीर पर चोट आदि का कोई निशान नहीं मिले हैं।
( प्रतीकात्मक तस्वीर )

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो