scriptछात्र संघ चुनाव को लेकर दो गुटों में फायरिंग से मचा हडक़ंप, पुलिस ने कब्जे में लिए लोहे के सरिए | Rajasthan Student Union Election:Firing Between Two Group in Rajasthan | Patrika News

छात्र संघ चुनाव को लेकर दो गुटों में फायरिंग से मचा हडक़ंप, पुलिस ने कब्जे में लिए लोहे के सरिए

locationहनुमानगढ़Published: Jul 27, 2019 04:23:21 pm

Submitted by:

dinesh

Rajasthan Student Union Election 2019 : हिन्दुमलकोट रोड पर तीन पुली के समीप शनिवार सुबह करीब दस बजे दो गुटों ( Fight Between Two Group ) में फायरिंग ( Firing ) होने की सूचना से हडक़ंप मच गया…

Firing in Sri Ganganagar
श्रीगंगानगर। शहर में हिन्दुमलकोट रोड पर तीन पुली के समीप शनिवार सुबह करीब दस बजे दो गुटों ( Fight between Two Group ) में फायरिंग ( firing ) होने की सूचना से हडक़ंप मच गया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। इसी दौरान चार युवकों के एक स्कूल में घुसे होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने चारों को राउण्डअप कर लिया। इनके पास से सरिए आदि मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी में सामने आ रहा है कि ये झगड़ा आगामी छात्र संघ चुनाव 2019 ( Rajasthan Student Union Election 2019 ) को लेकर हुआ है। जिले में जैसे-जैसे छात्र संघ चुनाव का माहौल बनता जा रहा है वैसे-वैसे छात्रों में झगड़े भी सामने आने लगे हैं।
जानकारी के अनुसार तीन पुली पर कार व बाइकों पर आए करीब दस-पंद्रह युवक आमने-सामने ( two group fight ) हो गए। जहां एक पक्ष ने दूसरे पर फायर कर दिए। फायर होने से आसपास के लोगों व युवकों में हडक़ंप मच गया। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के युवक वहां से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक, कोतवाली पुलिस, चेतक गश्ती पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां पुलिस ने लोगों से घटना की जानकारी ली।
पुलिस अभी यहां लोगों से जानकारी जुटा रही थी कि तीन पुली के पास ही स्थित गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल से एक व्यक्ति आया। इस व्यक्ति ने पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी कि चार युवक पीछे के दरवाजे से उनके स्कूल में घुस आए हैं और वहां एक नवनिर्मित कमरे में घुसे हुए हैं। यह जानकारी मिलने पर पुलिस जाब्ता स्कूल में पहुंच गया और वहां कमरे में बैठे चार युवकों को दबोच लिया। स्कूल के गेट व अंदर की तरफ लोहे की दो सरिए पड़े भी मिले हैं। जिनको पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो