scriptशादीशुदा महिला का बाहर था अफेयर, पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी संग रची साजिश, फिर दिया बड़ी वारदात को अंजाम | Rajasthan : Woman In An Affair With Lover Allegedly Kills Husband | Patrika News

शादीशुदा महिला का बाहर था अफेयर, पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी संग रची साजिश, फिर दिया बड़ी वारदात को अंजाम

locationहनुमानगढ़Published: Sep 04, 2019 03:37:46 pm

Submitted by:

rohit sharma

Crime News Rajasthan : Hanumangarh जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के टिब्बी क्षेत्र में एक विवाहिता अपने ही पति की जान की दुश्मन बन गई। विवाहिता ने अपने प्रेम प्रसंग ( Love Affair ) के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या ( Woman Killed Husband ) कर बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

Murder

शादीशुदा महिला का बाहर था अफेयर, पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी संग रची साजिश, फिर दिया बड़ी वारदात को अंजाम

हनुमानगढ़/टिब्बी. Love Affair Cases in Rajasthan : राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के टिब्बी क्षेत्र में एक विवाहिता अपने ही पति की जान की दुश्मन बन गई। विवाहिता ने अपने प्रेम प्रसंग ( Love Affair ) के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

हनुमानगढ़ के टिब्बी क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते मंगलवार देर रात एक विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी।

पहले प्रेमी संग मिलकर रची साजिश, पति को बनाया शिकार
पुलिस के अनुसार टिब्बी क्षेत्र के गांव पीरकामडिया के वार्ड 4 में मंगलवार रात को उसकी पत्नी नाजप्रवीण व प्रेमी मुस्ताक ने पति अल्लाबख्श को मारने की साजिश रची और गला घोंटकर हत्या कर दी। कुछ देर बाद जब घर से बच्चों के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने अल्लाबख्श को संभाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
फिर प्रेमिका को अकेला छोड़ भागा प्रेमी
इस दौरान ग्रामीणों ने नाज प्रवीण को मौके पर ही पकड लिया लेकिन उसका प्रेमी मुस्ताक तुरंत वहां से फरार हो गया। बाद मे घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ( Rajasthan Police ) मौके पर पहुंची तथा मृतक के शव को टिब्बी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी मे पहुंचाया। जहां पर शव का पोस्टमार्टम करवा शव उसके परिजनो को सौंप दिया। इस संबंध में पुलिस ने विवाहिता व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच करते हुए महिला के प्रेमी की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो