scriptचचेरे भाईयों की शादी के दौरान युवती से चाकू की नोक पर बलात्कार | rape in hanumangarh: rape in marriage ceremony: young girl rape | Patrika News

चचेरे भाईयों की शादी के दौरान युवती से चाकू की नोक पर बलात्कार

locationहनुमानगढ़Published: Aug 17, 2019 08:10:45 pm

Submitted by:

abdul bari

चक सुल्तानवाला में शनिवार को एक युवती के साथ बलात्कार ( rape in hanumangarh) का मामला दर्ज हुआ है। यह वारदात पीड़िता के चचेरे भाईयों की शादी के दौरान ( rape in marriage ceremony ) रात के समय हुई। पीलीबंगा की युवती ने बताया कि वह 15 अगस्त को चक सुल्तानवाला में उसके चाचा के दो पुत्रों की शादी में गई हुई थी।

पीलीबंगा.
चक सुल्तानवाला में शनिवार को एक युवती के साथ बलात्कार ( rape in hanumangarh ) का मामला दर्ज हुआ है। यह वारदात पीड़िता के चचेरे भाईयों की शादी के दौरान ( rape in marriage ceremony ) रात के समय हुई। पीलीबंगा की युवती ने बताया कि वह 15 अगस्त को चक सुल्तानवाला में उसके चाचा के दो पुत्रों की शादी में गई हुई थी। 16 अगस्त की रात्रि ढाई बजे चाचा के साले का पुत्र कमरे में आया तथा जान से मारने की धमकी देते हुए चाकू की नोक पर जबरन बलात्कार ( young girl rape ) किया।

आरोपी से शादी कराना चाहते थे…

पुलिस ( hanumangarh police ) को दी गई रिपोर्ट में युवती ने आरोप लगाया कि उसके चाचा व चचेरा भाई आरोपी के साथ शादी करवाना चाहते थे लेकिन उसके परिजनों ने मना कर दिया। ऐसे में चाचा व चचेरे भाई के कहने पर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। युवती का कहना है कि उक्त कृत्य में चाचा व चचेरे भाई ने आरोपी का सहयोग किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर धारा 376 (डी) में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक दुर्गपालसिंह राजपुरोहित कर रहे हैं। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो