scriptघड़साना की युवती से सरदारशहर में दुष्कर्म | Rape of a young girl in Sardashahar | Patrika News

घड़साना की युवती से सरदारशहर में दुष्कर्म

locationहनुमानगढ़Published: Dec 18, 2018 12:49:42 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

rape

घड़साना की युवती से सरदारशहर में दुष्कर्म

नौकरी का झांसा देकर वारदात को दिया अंजाम

सरदारशहर. भानीपुरा थाने में युवती से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया गया है। एमएलबी, घड़साना निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दी कि उसका परिवार नाहरसरा गांव में मजदूरी करता है। वह दस दिन पहले सरदारशहर के कच्चा बस स्टैण्ड के पीछे एक सोलर की दुकान से सोलर प्लेट लाने के लिए गई थी।
दुकान में बोल भाव करते वक्त दुकान में बैठे व्यक्ति मनफूल निवासी उदासर बिदावतान तहसील सरदारशहर बताया। दुकानदार ने कहा कि मुझे दुकान में एक कर्मचारी की आवश्यकता है। तुम्हें नौकरी दे दूंगा। नौकरी के दौरान सोलर प्लेट बेचने पर वेतन के अलावा कमिशन भी मिलेगा। इसके बाद वह 10 दिस?बर को नौकरी के लिए उक्त दुकान में आ गई। शाम होने पर मनफूल ने कहा कि वह तुम्हें बाइक गांव छोड़ दूंगा।
वह उसके साथ बाइक में सवार हो गई। शाम साढ़े 7 बजे मालसर फांटे के पास पहुंचे तो मनफूल ने बाइक रोक ली और पास के सूने खेत में ले गया तथा जबरदस्ती दुष्कर्म किया तथा मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो खींच ली और वीडियो बना लिया। आरोपी ने किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।
वह घर जाकर अपनी मां को आप बीती बताई कि मनफूल ने नौकरी का झांसा देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो