scriptराजस्थान में एक और नाबालिग से बलात्कार, आरोपी ने किसी को बताने पर परिवार को जान से मारने की दी थी धमकी | rape with minor in Hanumangarh | Patrika News

राजस्थान में एक और नाबालिग से बलात्कार, आरोपी ने किसी को बताने पर परिवार को जान से मारने की दी थी धमकी

locationहनुमानगढ़Published: Apr 22, 2019 05:54:35 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

राजस्थान में फिर नाबालिग से बलात्कार की घटना

rape with minor in Hanumangarh

cousin raped

संगरिया/ हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जिले के संगरिया कस्बे के वार्ड तीन निवासी एक नाबालिग के साथ बलात्कार ( minor rape case ) की घटना सामने आई है। नाबालिग ने परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए थाने में सोमवार शाम मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बलात्कार में सहयोग करने वाली एक महिला को भी नामजद किया है।

थाना प्रभारी विष्णुदत्त बिश्नोई ने बताया कि मोहल्ले की पीड़िता की ओर से पेश रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि 18 अप्रेल करीब 3 बजे उसके घर वार्ड तीन निवासी बाबूदेवी पुत्री कृष्ण आई और बहला फुसलाकर उसे अपने घर ले गई। जहां कमरे में बंद कर दिया फिर उसने अपने ताउ प्रेम कुमार को बुलाया। जिसने जबरदस्ती उससे बलात्कार किया। बाबूदेवी ने दो दिन तक लगातार अपने घर ले जाकर बलात्कार करवाया। जब इस बात का विरोध किया तो प्रेमकुमार ने पूरे परिवार व मामा को मारने की धमकी दे डाली। जिससे वह डरती हुई किसी से कुछ नहीं बोली और अपने घर चली आई।

बाद में उसने अपनी मां को हिम्मत जुटाकर सारी बात बतलाई तो परिजनों को घटना मालूम हुई। इस पर उसने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को पूरा हादसा बताया। पुलिस ने धारा 363, 366क, 376ध भादंसं व 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। प्रकरण की जांच डीएसपी नरपतचंद कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो