कनाडा से आई महिला की रिपोर्ट नेगेटिव, अब स्वीडन से आई महिला जिला अस्पताल में भर्ती, कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट आई

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. कनाडा से आई महिला की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। रिपोर्ट नेगेटिव आते ही जिला अस्पताल प्रशासन ने महिला को डिस्चार्ज कर दिया।

 

कनाडा से आई महिला की रिपोर्ट नेगेटिव, अब स्वीडन से आई महिला जिला अस्पताल में भर्ती

हनुमानगढ़. कनाडा से आई महिला की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। रिपोर्ट नेगेटिव आते ही जिला अस्पताल प्रशासन ने महिला को डिस्चार्ज कर दिया। इधर, गुरुवार सुबह स्वीडन से आई एक महिला को कोरोना का संदिग्ध रोगी मानते हुए जिला अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया है। जांच के लिए सैंपल जयपुर भेजा जा चुका है। फिलहाल चिकित्सकों की टीम महिला को जुकाम व बुखार आदि होने का इलाज कर रही है। जम्मू-कश्मीर से खेलकर लौटी छात्राओं को भी कोरोना संदिग्ध मानते हुए उनको चिकित्सकीय देखरेख में रखा जा रहा है। कोरोना के कहर के चलते जिला अस्पताल की ओपीडी में रोगियों की अत्यधिक भीड़ रही। जिससे चिकित्सकों को बार-बार भीड़ कम करने की अपील करनी पड़ी। डॉ. अमृतपाल सिंह ने बताया कि सर्दी-खांसी-जुकाम होने पर ओपीडी में रोगियों की अत्यधिक भीड़ रही। जबकि रोगियों को बार-बार समझाया गया कि चिकित्सक के कक्ष में एक-एक कर रोगी प्रवेश करें और कक्ष के बाहर कतार नहीं लगाएं। सिक्योरिटी गार्ड की मदद से ओपीडी में जमा भीड़ को बाहर भेजा गया। तब जाकर रोगियों के स्वास्थ्य की जांच पूरी हो पाई।
मंदिरों पर ताला
देवस्थान विभाग ने हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर जिले के मंदिरों पर प्रतिबंध लगा दिया है। मंदिर केवल आरती के समय ही खुलेंगे और पांच से अधिक व्यक्ति आरती के समय मंदिर में प्रवेश नहीं हो सकेंगे।
परीक्षाएं स्थगित
टाउन स्थित राजकीय नेहरू मेमोरियल महाविद्यालय की परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया है। इसी तरह सभी बोर्ड परीक्षाएं भी स्थगित कर दी गई हैं। आयोजन की आगामी तिथि जल्द तय होगी।

Purushottam Jha Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned