लोक परिवहन बस फिर बनी 'परलोक परिवहन', जीप सवार दो जनों की मौत

लोक परिवहन बस फिर बनी 'परलोक परिवहन', जीप सवार दो जनों की मौत

pawan uppal | Publish: Jul, 14 2018 12:05:00 PM (IST) Hanumangarh, Rajasthan, India

-नोहर-रावतसर मार्ग पर देईदास गांव के नजदीक गुरुवार रात्रि को जीप (टाटा एस) व लोक परिवहन बस की आमने-सामने हुई टक्कर में दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई।

नोहर.

नोहर-रावतसर मार्ग पर देईदास गांव के नजदीक गुरुवार रात्रि को जीप (टाटा एस) व लोक परिवहन बस की आमने-सामने हुई टक्कर में दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए। मृतकों की पहचान नोहर निवासी मनोहरलाल (48) पुत्र महावीर सुथार एवं जीप चालक ऐलनाबाद हरियाणा निवासी राजेंद्र (45) पुत्र भगवानाराम के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार नोहर निवासी मनोहरलाल फर्नीचर बनाने का काम करता था।


इसी सिलसिले में वह ऐलनाबाद से लकड़ी खरीद कर जीप में नोहर स्थित अपनी फर्नीचर की दुकान पर ला रहा था कि अचानक देईदास गांव के पास नोहर से रावतसर जा रही लोक परिवहन की बस के साथ जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी नरेन्द्र मीणा व थानाधिकारी रणवीर सांई मय जाब्ते मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से जीप चालक राजेंद्र व उसमें सवार मनोहरलाल को बाहर निकाल कर राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया।

यहां चिकित्सको ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। शवों को मोर्चरी रूम में रखवाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि घायलों को बाहर निकालने के लिए एक्सक्वेटर मशीन की सहायता लेनी पड़ी। शुक्रवार सुबह राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपे दिए गए। घटना की सूचना मिलते ही मृतको के घर कोहराम मच गया। मृतक राजेंद्र के गावं ऐलनाबाद से आये परिजनों ने बताया कि राजेन्द्र मिलनसार स्वभाव का था। राजेंद्र पांच भाइयों में सबसे छोटा था। राजेन्द्र के तीन बेटी और एक छह वर्ष का बेटा है। जबकि नोहर निवासी मृतक मनोहर के भी तीन बेटी और एक बेटा है।


इस संबंध में मनोहर के रिश्ते में भाई विनोद पुत्र रामजीलाल ने नोहर थाने में बस चालक पर तेज व लापरवाही से बस चलाकर टक्कर मारने का मामला दर्ज करवाया है। विदित रहे गुरुवार को ही दोपहर में इसी मार्ग पर भूकरका गांव के नजदीक लोक परिवहन बस व ट्रक की आमने-सामने हुई भिंड़त से बस में सवार करीब दो दर्जन यात्री घायल हो गए थे। दुर्घटना में गंभीर घायलों को उपचार के लिए सिरसा रैफर किया गया था। घटना के संबंध में बस के चालक नौरंगदेसर निवासी संदीप पुत्र हरदेव सिंह ने पर्चा बयान कर ट्रक चालक के विरुद्ध ट्रक को तेज गति व लापरवाही से चलाकर बस में टक्कर मारने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया था।


मोटर साइकिल सवार दो युवक घायल
भादरा.

ग्राम सिकरोड़ी में गुरुवार को ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाईकिल सवार दो युवक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए रेफर किया गया। घायलों के चाचा केशराराम जाट निवासी मूंदडिय़ा बड़ा ने पुलिस थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया कि उसके भतीजे राजकुमार व कृष्ण कुमार पुत्र रामेश्वर मोटरसाईकि ल से रामपुरा जा रहे थे। इस दौरान सिकरोड़ी गांव में ट्रक चालक ने लापरवाही से चलाकर टक्कर मार दी। जिससे राजकुमार, कृष्ण कुमार को चोटे आई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned