scriptरोडवेज ने मारी बाइक को जोरदार टक्कर, मौके पर ही फोटोग्राफर की दर्दनाक मौत | Roadways Bus-Bike accident in hanumangarh, one died | Patrika News

रोडवेज ने मारी बाइक को जोरदार टक्कर, मौके पर ही फोटोग्राफर की दर्दनाक मौत

locationहनुमानगढ़Published: Jan 10, 2019 05:04:35 pm

Submitted by:

rohit sharma

रोडवेज ने मारी बाइक को जोरदार टक्कर, मौके पर ही फोटोग्राफर की दर्दनाक मौत

accident

accident

हनुमानगढ़/पीलीबंगा।

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा स्थित फोरलेन पर रोडवेज बस और बाइक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक शिवशंकर सोनी स्थानीय प्रेस क्लब सदस्य व फोटोग्राफर था। टक्कर इतनी भीषण थी कि रोड़वेज बस का लोहे का अगला हुड अंदर धंस गया। दुर्घटना के बाद रोड़वेज बस चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंंची व शव को राजकीय चिकित्सालय में मोर्चरी रूम में रखवाया। मृतक शिवशंकर सोनी के पुत्र अश्विनी सोनी ने बस चालक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया।
जानकारी के अनुसार शिवशंकर सोनी (58) पुत्र जयप्रकाश सोनी गुरूवार दोपहर डींगवाला में अपने किसी साथी से मिलकर बाईक पर चक 34 एसटीजी की ओर जा रहा था। होटल के सामने पीलीबंगा से तेजी से जा रही राजस्थान रोड़वेज के बस चालक ने तेज व लापरवाही से बाईक में टक्कर मारी। इस दौरान शिवशंकर सोनी नीचे गिर गया। नीचे गिरने से सिर में गंभीर चोट के चलते शिवशंकर की मौके पर ही मौत हो गई।
आसपास नागरिकों ने प्राईवेट वाहन की सहायता से शव को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई। एएसआई मंगतसिंह ने शव का पंचनामा किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। मृतक शिवशंकर सोनी स्थानीय जिले में प्रेस कल्ब के सदस्य एवं फोटोग्राफर थे। शिवशंकर की पत्नी की भी कुछ वर्ष पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो