मुनीम से 1.65 लाख रुपए की लूट

पीलीबंगा जाने के लिए जा रहा था रेलवे स्टेशन


बाइक सवार


युवक बैग छीन कर हुआ फरार

संगरिया. शहर में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी पुरानी लूट व चोरियों का पटाक्षेप हुआ नहीं कि मंगलवार देर शाम एक व्यापारिक फर्म के मुनीम से बाइक सवार युवक एक लाख 65 हजार रुपए की नकदी भरा बैग लूटकर फरार हो गया। बाजार के दुकानदारों ने ओवरब्रिज तक चोर का पीछा भी किया, पर वह गच्चा देकर फरार हो गया।


घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी नरपतचंद व थाना प्रभारी इंद्रकुमार पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। वे यहां डॉ. चांद सिडाना के नर्सिंग होम में लगे सीसीटीवी पर फुटेज खंगाल रहे हैं। इसमें बाइक सवार युवक सफेद शर्ट व हेलमेट पहने जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

पुलिस व कुछ दुकानदारों से मिली जानकारी के अनुसार पुरानी धान मंडी स्थित अंगी परिवार की एक फर्म का मुनीम पीलीबंगा निवासी दुर्गाप्रसाद चमडिय़ा पुत्र हरिकृष्ण शहर से हनुमानगढ़ निवासी अपने जीजा के लोहा व्यापार की उगाही करके एकत्र हुए एक लाख 65 हजार रुपए की नकदी एक बैग में डालकर शाम करीब पौने आठ बजे सुपर मार्केट से पीलीबंगा के लिए जम्मू-तवी एक्सप्रेस पर सवार होने जा रहा था।

जैसे ही वह सिडाना नर्सिंग होम के पास वैरायटी स्टोर के आगे पहुंचा अचानक पीछे से आए एक बाइक सवार युवक ने उनके कंधे से बैग छीना और फरार हो गया। यूं अचानक हुई घटना से वह हतप्रभ रह गया। कुछ संभला तो शोर मचाया। दुकानदारों ने उस बाइक सवार का पीछा किया लेकिन वह ओवरब्रिज पर चढऩे के बाद ओझल हो गया। पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

इस पर मौके पर पहुंचे डीएसपी, थाना प्रभारी व एएसआई हरबंशलाल सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। दुर्गाप्रसाद ने 1.65 लाख रुपए हनुमानगढ़ में अपने बहनोई को संभलवाने थे लेकिन लूट हो गई। कयास लगाया जा रहा है कि बाइक सवार युवक रैकी कर रहा था और उसे रकम के बारे में पूरी जानकारी थी। इसके चलते उसने मौका लगते ही नकदी से भरा बैग पार कर लिया। अभी इस आशय का मामला थाने में दर्ज नहीं हुआ है। खबर मिलते ही व्यापार मंडल अध्यक्ष मोहन जैन, व्यापारी राजकुमार अंगी सहित शहर के अनेक व्यापारी पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। [पसं.]

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned