scriptराजस्थान के इस इलाके में बच्चा चोर गिरोह होने की अफवाह, लोगों में दहशत | rumors of child thieves gang in Hanumangarh, people terrified | Patrika News
हनुमानगढ़

राजस्थान के इस इलाके में बच्चा चोर गिरोह होने की अफवाह, लोगों में दहशत

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

हनुमानगढ़Aug 11, 2018 / 06:37 pm

Nidhi Mishra

rumors of child thieves gang in Hanumangarh, people terrified

राजस्थान के इस इलाके में बच्चा चोर गिरोह होने की अफवाह, लोगों में दहशत

संगरिया/ हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जिले के संगरिया की उप तहसील गांव ढाबां में बच्चा चोर गिरोह आने की अफवाह से हड़कंप मच गया। बाद में गांव के ही नशेड़ी युवक को पुलिस ने पकड़ कर पूछताछ की तो घटना का खुलासा हुआ। मिली जानकारी के अनुसार गांव के नायबसिंह मिस्त्री का नौंवी कक्षा में अध्ययनरत बेटा सरकारी स्कूल से शुक्रवार दोपहर अपने घर लौट रहा था। स्कूल के गेट से थोड़ी दूर हरियाणा नंबरी कार रुकी। जिसमें सवार ने बच्चे से बैठने को कहा। इंकार करने पर जबरन कोशिश की तो वह डर गया। इतने में स्कूल के अन्य बच्चों को देखकर कार सवार भाग गया। जैसे ही ये बात गांव में फैली तो बच्चा चोर गिरोह आने की अफवाह से सब भयभीत हो गए।

ग्रामीण पहुंचे थाने, की कार्रवाई की मांग
परिजनों के साथ शाम को ग्रामीण ढाबां पुलिस चौकी पहुंच गए व कार्रवाई की मांग की। नायबसिंह ने इस आशय का प्रार्थना पत्र चौकी में दिया। चौकी प्रभारी एएसआई विजेन्द्र नेहरा ने गाड़ी नंबरों के आधार पर चक 9 बीजीपी निवासी गुरलालसिंह उर्फ मोहनी पुत्र जोगेंद्र सिंह जटसिख को गिरफ्तार कर पूछताछ की।
सुबह हुई पंचायत
इस मामले में शनिवार सुबह सरकारी स्कूल में ग्रामीणों की पंचायत हुई। जिसमें सरपंच गुरपाससिंह बराड़, पूर्व डायरेक्टर रामसिंह, एडवोकेट अजीत बैनीवाल सहित अनेक लोग मौजूद रहे। बाद में आरोपी पक्ष की तरफ से माफी मांगने पर मामले का पटाक्षेप हो गया। चौकी प्रभारी विजेंद्र नेहरा ने बताया कि आरोपी कथित रुप से नशेड़ी है। उसने स्कूल के पास बच्चों को गांव तक छोडऩे के लिए लिफ्ट देने को कहा। जिसे उलट समझ लिया। बच्चा चोर गिरोह जैसी कोई बात नहीं है। मामले की जांच करके शांति भंग की आंशका में गिरफ्तार कर बाद जमानत रिहा कर दिया।
लोगों में दहशत

बच्चा चोर गिरोह की अफवाह से लोगों में एकबारगी दहशत फैल गई। लोगों ने पुलिस के साथ गांव के प्रबुद्ध लोगों से कार्रवाई की मांग की।

Home / Hanumangarh / राजस्थान के इस इलाके में बच्चा चोर गिरोह होने की अफवाह, लोगों में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो