scriptफांसी के फंदे पर झूल युवक ने की आत्महत्या | Rustorrent operator commited suicide in sangaria | Patrika News

फांसी के फंदे पर झूल युवक ने की आत्महत्या

locationहनुमानगढ़Published: Mar 24, 2019 04:52:05 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

commited suicide

फांसी के फंदे पर झूल युवक ने की आत्महत्या

-मिला सुसाइड नोट : लिखा ‘सॉरी, जिंदगी से तंग आने पर नहीं चाहता जीना..

– फंदे पर झूलने से मौत, पुलिस ने शव बरामद कर मोर्चरी में रखवाया

– 23 दिसंबर 18 को खोली थी दुकान, तीन माह बाद 23 मार्च को हो गई मौत
संगरिया. फांसी के फंदे पर झूले एक युवक की मौत हो गई। मृतक यहां कोर्ट रोड स्थित पिज्जा-डे नामक दुकान का संचालक था। उसने दुकान के पंखे की हुक में पर्दे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। शहर में खबर फैलते ही भारी भीड़ दुकान के आगे जमा हो गई। हादसा शनिवार रात 11.30 बजे के बाद होना बताया जा रहा है। रविवार सुबह पंजाब के गांव जाझल तहसील तलवंडीसाबो (भटिंडा) निवासी नौकर जस पुत्र टीटी सिंह ने रोज की तरह दुकान का शटर उठाया तो दुकान संचालक गांव दलियांवाली (पंजाब) जिला मानसा निवासी अमनदीप सिंह धालीवाल (25) पुत्र टिक्का सिंह जटसिख को फंदे से लटकते देख उसके होश फाख्ता हो गए। दरवाजा अंदर से बंद था।
-पंखे के हुक से लटका था अमन, शव बरामद

उप निरीक्षक राजेश आर्य के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने शीशे के केबिन पर लगे लॉक को मिस्त्री से तुड़वाकर खुलवाया। अंदर पहुंचे तो मेज कुर्सियों के बाद केबिन के पास अमन की चारपाई व कंबल पड़े थे। खुद दुकान में लगे एक पर्दे का फंदा बनाकर पंखे के हुक से लटका हुआ था। रात में लटकने के बाद सिल्की पर्दे से फिसलते हुए शव के भार से मृतक का शरीर जमीन तक पहुंच गया। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला। शव को बरामद कर मोर्चरी रुम में रखवाया। परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने उसके चाचा राम सिंह की रिपोर्ट पर मरर्ग दर्ज की। जिसमें किसी पर शक नहीं जताते हुए कार्रवाई नहीं चाही गई। पुलिस ने पोस्टमॉट्र्म करवा तीन बजे शव परिजनों को सौंप दिया।
-सुसाइड नोट में लिखा ‘नहीं जीना, सॉरी

उप निरीक्षक राजेश आर्य ने बताया कि युवक की जेब से मिले कॉपी के एक पेज पर लिखे सुसाइड नोट में पंजाबी व अंग्रेजी में लिखा था। नोट में ‘सॉरी, मैं लाइफ तों बहुत अक गिया सी मैं जिंदगी जिऊना नहीं चाहुंदा। मेरी खुदकुशी पिछे किसे दा हथ नहीं, ना किसे ने मजबूर किता। सॉरी ऐवरीवन, ऑलवेज मिस ऐवरीवन, हूज इंटायर विद् मी लव यू फेमिली. सॉरी रियली सॉरी. प्लीज माफ कर दिऊ प्लीज। अंत में अमनदीप सिंह ने अंग्रेजी में हस्ताक्षर किए हैं।
-23 को खोली थी दुकान और 3 माह बाद 23 मार्च को लगाया मौत को गले

पिज्जा डे पर काम करने वाले नौकर जस ने पुलिस को बताया कि उसका दूसरा साथी कर्णजीत होली पर अपने गांव गया हुआ था। वह और अमनदीप सिंह रात को 11.30 तक दुकान खुली थी और बातें करने के बाद सोने गए थे। अमनदीप दुकान में ही सोता था जबकि वह दुकान के दूसरी तरफ बने चौबारे में अन्य लोगों के साथ। रविवार सुबह 9.30 बजे जब दुकान खोलने आया तो मालिक फंदे से लटका मिला।
23 दिसंबर 18 को अमन ने पिज्जा दुकान खोली थी। तीन माह बाद 23 मार्च को ही उसने मौत हो गले लगा लिया। सादुलशहर निवासी बहनोई ने बताया कि उनकी पत्नी का भाई मृतक अमन की दो बहनें व एक बड़ा भाई हैं। उसकी डबवाली में पिज्जा डे नाम से सांझेदारी में एक दुकान भी है। वह अविवाहित व मिलनसार स्वभाव का था। पिता भटिंडा रेलवे में पुलिस अधिकारी हैं। यूं आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो