Video: कार का फटा टायर, महिला घायल

- दुकान में घुसकर मारपीट

- अग्रसेन मार्केट से बाइक चोरी

- गेहूं खरीद जगह चिह्नित करने की मांग

By: सोनाक्षी जैन

Published: 09 Feb 2018, 12:18 PM IST

1- संगरिया. कार का टायर फटने से उसमें सवार एक महिला घायल हो गई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हनुमानगढ़ भेज दिया। हवलदार शाह रसूल से मिली जानकारी अनुसार गांव ढाबां निवासी हरि राम बेनीवाल की बेटी प्रमिला व दामाद सचिन गांव से संगरिया होते हुए बुधवार को खाराखेड़ा लौट रहे थे। अचानक चक दस बीजीपी के पास टायर फटने से स्कोर्पियो कार पलट गई। इस हादसे में प्रमिला को चोटें आई। निजी हस्पताल में उपचार बाद उसे हनुमानगढ़ भर्ती करवाया।

 


2- संगरिया. गांव इंद्रपुरा में लेनदेन की बात पर दुकान में घुसकर एक जने ने दुकानदार से मारपीट की। पीडि़त सतीश मेघवाल ने बताया कि बुधवार सुबह गांव का देवीलाल नायक उसकी दुकान पर आया। पुरानी रंजिशवश लेनदेन की बात पर मारपीट की और सिर में कस्सी का वार किया। जिससे वह घायल हो गया।

 



3- संगरिया. अग्रसेन मार्केट में खड़ी बाइक अज्ञात चोर चुरा ले गया। वार्ड १८ निवासी हरभजन सिंह पुत्र सुंदरसिंह लबाना ने पुलिस को बताया कि २२ जनवरी को एसएस जैन सभा समीप मैन मार्केट में एक ज्यूस की दुकान के सामने उसने अपनी बाइक खड़ी की, बाद में संभाली तो गायब मिली।

 

 


4- संगरिया. मंडी समिति क्षेत्र से बाहर समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीद के लिए अस्थाई जगह चिह्नित करने की मांग व्यापार मंडल ने निदेशक कृषि विपणन बोर्ड व आला अधिकारियों से की है। अध्यक्ष कृष्ण कुमार जैन ने ज्ञापन में बताया कि नई-पुरानी धान मंडी में गेहूं खरीद समय दोनों मंडी यार्डों में सरसों, ग्वार, जौ कृषि जिन्सों की ढेरियां करने के लिए जगह का अभाव रहता है। यार्ड से चिपते एवं सार्वजनिक स्थान पर व्यापारियों के साथ किसानों को जिन्सों की ढेरियां करने के लिए लिए सार्वजनिक जगह, फैक्ट्री या निजी कवर्ड ऐरिया पर अस्थाई जगह दिलाई जाए, ताकि रबी सीजन में लोगों को परेशानी ना हो।

 

Video: आंतकियों ने बनाया बंधक, तीन मिनट में कमांडो ने पकड़ा

Show More
सोनाक्षी जैन
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned