भाईचारे का माहौल बनाए रखने का आह्वान

- पुलिस व न्यायाधीश का का सम्मान

By: सोनाक्षी जैन

Published: 25 Apr 2018, 04:44 PM IST

संगरिया. आज के माहौल में समाज में शांति व व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस नरमाई के साथ सख्ताई बरतती है। हालांकि सांमजस्य बनाए रखने में पुलिस का काम सबसे मुश्किल व हिम्मत वाला है। ये बात विधायक कृष्ण कड़वा ने व्यापार मंडल में पुलिस व न्यायिक अधिकारियों के सम्मान दौरान बुधवार को कही। उन्होंने किसान, व्यापारियों व मजदूरों की समस्याओं को हल करवाकर खरीदी सुचारु रखने की बात कही।

 

एसीजेएम राजेश कुमार गजरा ने स्थानांतरित सीआई मोहरसिंह पूनियां के कार्यों की सराहना करते हुए अमन चैन व भाईचारे का माहौल बनाए रखने का आह्वान किया। वहीं बार संघ अध्यक्ष छोटूराम बिश्रोई ने आवारा घूमते, बाइक पर पटाखे बचाते शोहदों पर कार्रवाई करने व कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने की मांग रखी। सीआई पूनियां ने उनके कार्यकाल में लोगों से मिले प्यार पर आभार जताया। वहीं नव नियुक्त सीआई महेंद्रदत्त शर्मा ने सबके सहयोग से शहर में अमन चैन बनाए रखने का वादा किया।

 

विधायक से की मांग

व्यापारियों ने धीमी गति से गेहूं उठाव, भुगतान, खरीद में एफसीआई डीएम के असहयोग रवैये, ३० हजार थैले स्टॉक में लगने के बाद काम ठप होने, आऊटर क्षेत्र में माल रखने की स्वीकृति नहीं मिलने, गेहूं भंडारण समस्या से विधायक को अवगत कराया।

 

अधर में लटकी सड़क बनी परेशानी
संगरिया. उप तहसील गांव ढाबां में बनी मुख्य गौरव पथ की सड़क अधर में लटकने से समीप बने मकान, दुकान व स्कूल को परेशानी हो रही है। गौरव पथ तहत निर्मित सड़क के दोनों ओर नालियां बनने से पहले बंद हो चुकी। एक ओर चौके लगा दिए पर दूसरी ओर काम अधर में छोड़ दिया गया। ग्रामीणों का कहना है कि दिन भर उड़ती धूल सबके लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। शहीद भगतसिंह क्ल्ब अध्यक्ष दारासिंह गिल ने ज्ञापन देकर पंचायत समिति के बीडीओ से अधूरी सड़क को पूर्ण करवाने की मांग की है ताकि लोगों को राहत मिल सके।

Show More
सोनाक्षी जैन
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned