scriptSeeing the married woman alone, the fake doctor, who came for treatmen | इलाज करने आए फर्जी डॉक्टर ने विवाहिता को अकेली देखकर खिलाई नशे की गोली, किया बलात्कार | Patrika News

इलाज करने आए फर्जी डॉक्टर ने विवाहिता को अकेली देखकर खिलाई नशे की गोली, किया बलात्कार

हनुमानगढ़. धोखे से अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर बलात्कार के दो मामलों में पुलिस व कोर्ट ने कार्रवाई की है। कोर्ट ने जहां ब्लैकमेल करने व बलात्कार के दोषी युवक को सात साल कारावास की सजा सुनाई, वहीं पल्लू पुलिस ने फर्जी डॉक्टर को दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा।

हनुमानगढ़

Published: April 01, 2022 08:43:11 am

इलाज करने आए फर्जी डॉक्टर ने विवाहिता को अकेली देखकर खिलाई नशे की गोली, किया बलात्कार
हनुमानगढ़. विवाहिता को इलाज के बहाने नशीली गोलियां खिलाकर उससे दुष्कर्म करने तथा उसकी अश्लील वीडियो-फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में जिले की पल्लू थाना पुलिस ने एक झोलाछाप डॉक्टर को गिरफ्तार किया। वहीं विवाहिता की धोखे से अश्लील फोटो खींचकर उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे बलात्कार करने के मामले में नोहर एडीजे द्वितीय ने एक जने को सात साल कारावास की सजा सुनाई।
इलाज करने आए फर्जी डॉक्टर ने विवाहिता को अकेली देखकर खिलाई नशे की गोली, किया बलात्कार
इलाज करने आए फर्जी डॉक्टर ने विवाहिता को अकेली देखकर खिलाई नशे की गोली, किया बलात्कार
पल्लू पुलिस ने पकड़ा दुष्कर्म का आरोपी
पल्लू. दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गुरुवार को एक जने को गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड मंजूर कराया गया। आरोपी विरेंद्र पुत्र लक्ष्मीनारायण कस्वां निवासी केलनिया करीब तीन माह से पीडि़ता को ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म कर रहा था। गत 12 मार्च को पीडि़ता ने परिजनों को जानकारी दी तो मामला दर्ज करवाया गया था। जानकारी के अनुसार आरोपी विरेंद्र कस्वां गांव में मेडिकल स्टोर पर रहकर झोलाछाप डॉक्टर के तौर पर कार्य कर रहा था। करीब तीन माह पूर्व गांव की एक विवाहिता का पेट दर्द होने पर उससे दवाई मंगवाई। आरोपी पीडि़ता के घर पहुंचा और विवाहिता को घर में अकेली देखकर उसको दवा में नशे की गोलियां दे दी। जब विवाहिता बेहोश हो गई तो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए तथा फोन से विवाहिता का अश्लील वीडियो बनाया एवं फोटो खींचे। फिर पीडि़ता को उसी हालात में छोड़कर फरार हो गया। जब महिला होश में आई तो झोलाझाप की करतूत उसे समझ आई। उसके बाद आरोपी ने पीडि़ता को फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बात करने एवं शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। आरोपी विरेंद्र ने ब्लैकमेल कर 16 मार्च को फिर मिलने की बात कही और कहा कि इस बार फोटो और विडियो डिलीट कर देगा। इसके बाद पीडि़ता के खेत की ढाणी में जाकर रात्रि को उससे दुष्कर्म किया। विवाहिता ने अश्लील फोटो और वीडियो डिलीट करने को कहा तो आरोपी ने गुस्से में उससे मारपीट की। अंतत: विवाहिता का धैय जवाब दे गया और उसने 16 मार्च को घटना की जानकारी परिजनों को दी। अगले दिन मामला दर्ज कराया गया।
बलात्कार के दोषी को सात साल कारावास
नोहर. न्यायालय ने विवाहित से बलात्कार के चार साल पुराने मामले में सात साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। स्थानीय अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश द्वितीय केदारनाथ ने हनुमानगढ़ जंक्शन के नई खुंजा वार्ड नंबर तीन निवासी सुरेंद्र सोनी पुत्र सुल्तान को धारा 376 के तहत दोषी जाए जाने पर सात साल के कठोर कारावास व बीस हजार रूपए के जुर्माने से दंडित किया।
वहीं धारा 450 के तहत पांच साल के कठोर करावास व चार हजार रूपए अर्थदंड का फैसला सुनाया। प्रकरण के 25 मार्च 2018 को पीडि़त विवाहिता अपनी भाभी के नाना-नानी के घर गई हुई थी। इस दौरान वहां आरोपी सुरेन्द्र सोनी ने अपने दो दोस्तों के सहयोग से पीडि़त विवाहिता को अपने घर ले जाकर फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए बलात्कार किया। आरोपी ने इस बात का खुलासा करने पर उसके दोनों बच्चों को जान से मारने की धमकियां दी। इसके बाद आरोपी एक बार फिर अपने दोस्तों के साथ 24 अप्रैल 2018 को रात्रि करीब 12 बजे दीवार फांदकर पीडि़त विवाहिता के घर पहुंचा ओर डरा-धमकाकर बलात्कार किया। पुलिस ने अनुसंधान कर आरोपी सुरेन्द्र सोनी के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट पेश की। इस मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से सत्रह गवाहों के साथ 28 दस्तावेज प्रदर्शित करवाए गए। अभियोजन पक्ष की ओर से पैरवी अपर लोक अभियोजक विजेन्द्र कुमार ने की।
नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में युवक गिरफ्तार
संगरिया. नाबालिग को बहलाकर भगाने और बलात्कार के मामले में पुलिस ने दोषीयुवक को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया। थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि 26 मार्च को पीडि़ता के चाचा ने रिपोर्ट दी कि उसकी 14 वर्षीय भतीजी स्कूल से घर लौट रही थी। आरोपी गांव फतेहपुर निवासी रविंद्र उर्फ रवि (28) पुत्र रणजीत रायसिख उसको बहलाकर बाइक पर बिठाकर खेत ले गया। दुष्कर्म के बाद पीडि़ता को ढालिया गांव में छोड़कर भाग गया। वहां दुकानदार दर्जी ने बालिका को बेहोशी की हालत में देखकर स्कूल को सूचना दी। मौके पर पहुंचे स्कूल संचालक बच्ची को उसके घर ले गए। जहां नाबालिग ने परिजनों को घटना बताई। डरी-सहमी बच्चे ने देर रात अपनी चाची व मम्मी को घटना बताई। इस पर परिजन पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। बच्ची की शिकायत तथा चाचा की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाने के बाद धारा 164 सीआरपीसी में न्यायालय के समक्ष बयान दिलवाए। प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए आरोपी को पकडऩे के लिए विशेष टीम गठित की गई। बुधवार शाम उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

QUAD Summit: अमरीकी राष्ट्रपति ने उठाया रूस-यूक्रेन युद्ध का मुद्धा, मोदी बोले- कम समय में प्रभावी हुआ क्वाड, लोकतांत्रिक शक्तियों को मिल रही ऊर्जाWeather Update: दिल्ली में आज भी बारिश के आसार, इन राज्यों में आंधी-तूफान की संभावनाटाइम मैगजीन ने जारी की 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट, जेलेंस्की, पुतिन के साथ 3 भारतीय भी शामिलHaj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानाआ गया प्लास्टिक कचरे का सफाया करने वाला नया एंजाइमWomen's T20 Challenge: पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की सुपरनोवास ने, ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हराया‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’गुजरात: निवेशकों से डेढ अरब की धोखाधड़ी कर फरार हुआ कम्पनी मालिक पत्नी सहित गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.