1536 पव्वे व 330 बोतल शराब जब्त

पुलिस व आबकारी पुलिस ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की।

By: pawan uppal

Published: 11 Sep 2017, 07:58 AM IST

हनुमानगढ़.

पुलिस व आबकारी पुलिस ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। कार्रवाई में 1536 पव्वे तथा 330 बोतल देशी व अंग्रेजी शराब बरामद की गई। कई जनों को गिरफ्तार कर कार आदि वाहन भी जब्त किए गए।


28 पेटी अंग्रेजी शराब सहित तीन गिरफ्तार

पल्लू.

पुलिस ने शनिवार देर रात्रि नाकाबंदी के दौरान एक कार से 28 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कर तीन जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि शराब तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही थी। जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात्रि करीब दो बजे पुलिस वाहनों चैकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक डस्टर कार आई। पुलिस को देखकर चालक ने कार को भगाने की कोशिश की। पुलिस ने सतर्कता से गाड़ी को रुकवाकर कार की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को कार में दो अलग-अलग ब्***** की 330 बोतल शराब मिली। पुलिस ने कार सवार रामकुमार पुत्र कृष्णलाल जाट, मुकेश कुमार पुत्र प्रेमकुमार जाट निवासी नौरंगदेसर व हेमराज पुत्र भूराराम राजपूत निवासी मुंडा (हनुमानगढ़) को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी दिनेश सहारण ने बताया कि तीनों आरोपितों पर शराब की अवैध तस्करी का मामला दर्ज किया गया है।


कार से 528 पव्वे बरामद

संगरिया.

पुलिस ने अवैध देशी शराब सहित एक जने को गिरफ्तार कर कार जब्त की है। हवलदार सुरेश कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रविवार अपराह्न हॉस्पीटल से आगे कार को रोककर तलाशी ली। इस दौरान सीट पर रखे गत्तों के ग्यारह कार्टून में भरी 528 प्लास्टिक पव्वे देसी शराब बरामद हुई। आरोपित चालक वार्ड 11 निवासी चंद्रमुकेश (33) पुत्र हंसराज बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। 


अवैध शराब सहित दो गिरफ्तार

नोहर.

आबकारी पुलिस ने अवैध शराब सहित दो जनों को गिरफ्तार किया है। प्रहराधिकारी दरियासिंह व एएसआई विनोद सहू के नेतृत्व में आबकारी पुलिस के दल ने क्षेत्र के गांव खेदासरी में नाकाबंदी के दौरान खेतांवाली ढाणी निवासी देवीलाल पुत्र बनवारीलाल नायक को बोलेरो गाड़ी में 12 पेटियों में भरे 576 पव्वे देशी शराब ले जाते गिरफ्तार किया।


गाड़ी में सवार एक अन्य आरोपी सुभाषचंद्र पुत्र कृष्णलाल जाट मौके से फरार हो गया। एक अन्य कार्रवाई में आबकारी पुलिस ने तहसील के गांव नीमला बस स्टैंड पर नाकाबंदी कर खुईयां निवासी भरतदास पुत्र सोहन लाल स्वामी को बोलेरो गाड़ी से 9 पेटियों में भरे 432 पव्वे राजस्थान निर्मित देशी शराब सहित गिरफ्तार किया।

Show More
pawan uppal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned