डेढ़ हजार से अधिक नशीली गोलियां जब्त, दो जने गिरफ्तार

Adrish Khan | Publish: Jul, 20 2019 12:54:04 PM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. जिले में नशे पर लगाम लगाने को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस को शनिवार को एक और सफलता हाथ लगी। सदर थाना पुलिस ने शनिवार तड़के गश्त के दौरान गांव कमाना के पास दो जनों को नशीली गोलियों की तस्करी करते गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से डेढ़ हजार से अधिक नशीली टेबलेट व मोटर साइकिल जब्त की गई।

डेढ़ हजार से अधिक नशीली गोलियां जब्त, दो जने गिरफ्तार
- सदर थाना पुलिस की कार्रवाई
- आरोपियों के कब्जे से नशीली दवा बिक्री के 14 हजार रुपए तथा बाइक की जब्त
हनुमानगढ़. जिले में नशे पर लगाम लगाने को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस को शनिवार को एक और सफलता हाथ लगी। सदर थाना पुलिस ने शनिवार तड़के गश्त के दौरान गांव कमाना के पास दो जनों को नशीली गोलियों की तस्करी करते गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से डेढ़ हजार से अधिक नशीली टेबलेट व मोटर साइकिल जब्त की गई। साथ ही नशीली दवा की बिक्री के पैसे भी बरामद किए गए। आरोपियों को दोपहर बाद कोर्ट में पेश कर रिमांड मंजूर कराया गया।
जंक्शन थाना प्रभारी लखवीरसिंह गिल ने बताया कि एसपी कालूराम रावत के निर्देशन में चल रहे अभियान के तहत मुखबिर से नशीली दवा तस्करी की सूचना मिली। इस पर थाना प्रभारी ने मय जाब्ता शनिवार तड़के कमाना इलाके में गश्त शुरू की। इस दौरान चक चार पीएनबी रोही, कमाना में दो जने मोटर साइकिल पर जाते दिखे। उनको पुलिस दल ने रुकवाना चाहा तो आरोपियों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर उनको दबोचा तथा भागने का कारण पूछा तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। उनकी तलाशी ली तो डिब्बे में नशे में इस्तेमाल की जाने वाली एनडीपीएस घटक की दवा मिली। गोलियों की संख्या 1750 निकली। आरोपियों की पहचान विनोद कुमार (28) पुत्र कालूराम मेघवाल निवासी वार्ड 6, कालीबंगा पीएस पीलीबंगा तथा सन्दीप सिंह (23) पुत्र बिकर सिंह मजहबी निवासी वार्ड 7, मसरूवाला, पीएस सदर के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर दवा व बाइक जब्त कर ली। दोनों के पास नशीली दवा बिक्री 14 हजार रुपए भी मिले जो पुलिस ने जब्त कर लिया। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। कार्रवाई दल में राजाराम एचसी, कांस्टेबल संदीप कुमार, गगांबिशन, अनिल कुमार व अजायब सिंह शामिल रहे। मामले की जांच गोलूवाला थाना प्रभारी दिनेश सारण को सौंपी गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned