scriptलाखों की मोबाइल फोन चोरी में नाबालिग से चार सेट जब्त | Seized four sets of minors in mobile phone theft of millions | Patrika News

लाखों की मोबाइल फोन चोरी में नाबालिग से चार सेट जब्त

locationहनुमानगढ़Published: Dec 04, 2018 11:51:02 am

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

lakho ke mobile phone chori

लाखों की मोबाइल फोन चोरी में नाबालिग से चार सेट जब्त

लाखों की मोबाइल फोन चोरी में नाबालिग से चार सेट जब्त
– मुख्य आरोपित का पांच दिन का रिमांड मंजूर
– टाउन में नई खुली दुकान से मोबाइल फोन चोरी का मामला
हनुमानगढ़. लाखों रुपए के मोबाइल फोन चोरी मामले में पुलिस ने चार सेट जब्त किए हैं। श्रीगंगानगर से नाबालिग आरोपित को निरुद्ध कर उसके कब्जे से यह चार मोबाइल फोन बरामद किए गए। जबकि गिरफ्तार मुख्य आरोपित रजत अरोड़ा (23) पुत्र छगनलाल अरोड़ा निवासी हाऊसिंग बोर्ड, श्रीगंगानगर को कोर्ट में पेश कर उसका पांच दिन का रिमांड मंजूर कराया गया। मामले की जांच कर रहे एएसआई करतार सिंह ने बताया कि रजत अरोड़ा से पूछताछ में पता चला कि वारदात को अंजाम देने वालों में एक नाबालिग भी शामिल था। उसे टीम भेजकर श्रीगंगानगर से पकड़ा तथा चार मोबाइल फोन बरामद किए। मुख्य आरोपित रजत अरोड़ा से रिमांड अवधि के दौरान वारदात में शामिल तीसरे आरोपित के संबंध में पूछताछ की जाएगी। साथ ही चुराए गए अन्य मोबाइल फोन बरामदगी के प्रयास किए जाएंगे।
गौरतलब है कि किरयाना भवन मार्केट में अक्टूबर के पहले सप्ताह ही बतरा मोबाइल शॉप के नाम से मोबाइलों की दुकान खुली थी। 30 अक्टूबर की रात नौ बजे दुकान संचालक केवल बतरा व गगन बतरा निवासी अम्बेडकर कॉलोनी व अन्य कर्मचारी दुकान बंद कर घर चले गए। इसके बाद रात को अज्ञात चोर छत पर चढ़े और सीढिय़ों का द्वार तोडकऱ दुकान में घुसे। करीब 25-30 एंड्रोयड मोबाइल फोन चोरी कर छत के रास्ते भाग गए। चोर एक थैला दुकान में ही छोड़ गए। सुबह दुकान खोली तो घटना का पता चला। चोरी हुए मोबाइलों की कीमत करीब तीन लाख रुपए बताई गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो