scriptमहिला को मोबाइल से अश्लील मैसेज भेजने का आरोप | Sending obscene messages from mobile to woman blame | Patrika News

महिला को मोबाइल से अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

locationहनुमानगढ़Published: Aug 13, 2019 11:41:27 am

Submitted by:

Purushottam Jha

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
पीलीबंगा. चक 45 एनडीआर देवनगर की 35 वर्षीय विधवा महिला के साथ उसके गांव के एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास व मोबाइल से अश्लील मैसेज भेजने के आरोप को लेकर सोमवार को पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। विधवा महिला ने बताया कि 11 अगस्त की शाम वह खेत से सब्जी लेकर घर की ओर आ रही थी तभी गांव का निवासी श्रवणराम पुत्र भागीरथ मेघवाल ने उसे रास्ते में रोक लिया व उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।
 

crime

महिला को मोबाइल से अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

महिला को मोबाइल से अश्लील मैसेज भेजने का
आरोप
पीलीबंगा. चक 45 एनडीआर देवनगर की 35 वर्षीय विधवा महिला के साथ उसके गांव के एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास व मोबाइल से अश्लील मैसेज भेजने के आरोप को लेकर सोमवार को पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। विधवा महिला ने बताया कि 11 अगस्त की शाम वह खेत से सब्जी लेकर घर की ओर आ रही थी तभी गांव का निवासी श्रवणराम पुत्र भागीरथ मेघवाल ने उसे रास्ते में रोक लिया व उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। वह किसी तरह उससे पीछा छुडक़ार घर में आ गई। थोड़ी देर बाद आरोपी श्रवण मेघवाल दीवार फांदकर घर में आया व उसे डरा धमका कर दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। शोर मचाया तो सास व बच्चे मौके पर आ गए। तब आरोपी श्रवण वहां से भाग गया।
बाद में उसने मोबाइल में अनजान नम्बर से उसे अश्लील मैसेज भेजे। विधवा महिला ने अपने भाई के साथ सोमवार को थाने में हाजिर होकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने धारा 457 व 354 आईपीसी में मामला दर्ज किया। मामले की जांच एएसआई हंसराज कर रहे हैं।
पुलिस कर रही खोजबीन
पीलीबंगा. शहर के खरलीया मार्ग पर एक स्वर्णकार का ध्यान इधर उधर कर आभूषण चोरी करने वाली अज्ञात महिलाओं के संबंध में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। एसआई शालू बिश्रोई ने बताया कि पल्लू में 9 अगस्त को आभूषणों सहित पकड़ी गई महिलाओं की परिवादी प्रवेश शर्मा द्वारा पहचान करवाई गई लेकिन उन महिलाओं की पहचान नहीं हुई जिन्होंने उसे चूना लगाया था। शालू ने बताया कि पुलिस अपनी ओर से हरसंभव प्रयास कर रही है। शहर में पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले लेकिन महिलाओं की पहचान नहीं हो पाई।
ज्ञातव्य हो कि तीन अज्ञात महिलाओं ने एक सप्ताह पूर्व स्वर्णकार प्रवेश सोनी को चकमा देकर बॉक्स सहित तीस ग्राम सोने की बालियां चोरी कर ले गई। प्रवेश कुछ समझ पाता इससे पूर्व ही महिलाएं वहां से रफूचक्कर हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो