scriptShot fired in Jakhdanwali, adult injured, referred | जाखड़ांवाली में चली गोली, प्रौढ़ घायल, रेफर | Patrika News

जाखड़ांवाली में चली गोली, प्रौढ़ घायल, रेफर

हनुमानगढ़. पीलीबंगा तहसील के गांव जाखड़ांवाली में मुख्य बस स्टैंड पर रात करीब साढ़े सात बजे युवक ने प्रौढ़ को गोली मार दी। इससे प्रौढ़ गंभीर घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल लाया गया।

हनुमानगढ़

Published: October 17, 2021 09:49:32 pm

जाखड़ांवाली में चली गोली, प्रौढ़ घायल, रेफर
- परिजन ले गए इलाज के लिए श्रीगंगानगर
- अज्ञात आरोपी फरार
हनुमानगढ़. पीलीबंगा तहसील के गांव जाखड़ांवाली में मुख्य बस स्टैंड पर रात करीब साढ़े सात बजे युवक ने प्रौढ़ को गोली मार दी। इससे प्रौढ़ गंभीर घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रेफर कर दिया गया। मगर परिजन उसे इलाज के लिए श्रीगंगानगर ले गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस स्टैन्ड स्थित पूर्णाराम के मेडिकल स्टोर के सामने ओमप्रकाश गोदारा (50) पुत्र मनफुलराम गोदारा पर किसी अज्ञात ने गोली चलाई। उनके कंधे पर गोली लगने से वह गंम्भीर घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय पहुंचाया। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पीलीबंगा सीआई इन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का गहनता से निरीक्षण किया। पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए कई जगह दबिश दी। मगर वह गिरफ्त में नहीं आया।
शहर में सक्रिय बाइक चोर
हनुमानगढ़. त्योहारी सीजन के चलते बाजार में भीड़-भाड़ बढ़ गई है। इसके साथ ही शहर में बाइक चोर भी सक्रिय हो चुके हैं। जिला मुख्यालय पर आए दिन बाइक चोरी की घटनाएं हो रही हैं। टाउन थाने में बाइक चोरी के दो मामले शनिवार व रविवार को दर्ज कराए गए। पुलिस के अनुसार अशफाक कुरेशी पुत्र मोहम्मद आमीन निवासी रूपनगर, गणेश विहार ने रिपोर्ट दी कि वह 11 अक्टूबर को किसी कार्य से बाइपास रोड फैक्ट्री के पास गया था। वहां से अज्ञात व्यक्ति उसकी मोटर साइकिल चुरा ले गया। इस संबंध में पड़ताल की तो सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध बाइक चोर नजर आया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं सुनील कुमार पुत्र जामनदास निवासी वार्ड 52 ने टाउन थाना पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसकी मोटर साइकिल 10 अक्टूबर को अज्ञात व्यक्ति नई आबादी टाउन से चुरा ले गया।
जाखड़ांवाली में चली गोली, प्रौढ़ घायल, रेफर
जाखड़ांवाली में चली गोली, प्रौढ़ घायल, रेफर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासाOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.