scriptश्रीराम व शिव दरबार में भी की चोरी, दुकान से चुराए 33 मोबाइल फोन जब्त | Shriram and Shiva durbar also stole 33 mobile phones seized from the s | Patrika News

श्रीराम व शिव दरबार में भी की चोरी, दुकान से चुराए 33 मोबाइल फोन जब्त

locationहनुमानगढ़Published: Dec 08, 2018 12:10:04 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

town ki mobile phone dukaan se chori

श्रीराम व शिव दरबार में भी की चोरी, दुकान से चुराए 33 मोबाइल फोन जब्त

श्रीराम व शिव दरबार में भी की चोरी, दुकान से चुराए 33 मोबाइल फोन जब्त
– आरोपित ने श्रीगंगानगर में चार चोरियां करना स्वीकारा
हनुमानगढ़. लाखों रुपए के मोबाइल फोन चोरी मामले में गिरफ्तार आरोपित ने श्रीराम व शिव के दरबार को भी नहीं छोड़ा। उसने श्रीगंगानगर के दो मंदिरों सहित वहां पर चार चोरी की वारदातें अंजाम दी। टाउन स्थित मोबाइल फोन की दुकान से चोरी मामले में गिरफ्तार आरोपित रजत अरोड़ा (23) पुत्र छगनलाल अरोड़ा निवासी हाऊसिंग बोर्ड, श्रीगंगानगर की निशानदेही पर पुलिस ने मंगलवार को एंड्रोयड फोन के 29 सेट और बरामद किए। मामले की जांच कर रहे एएसआई करतार सिंह ने बताया कि पांच दिन के रिमांड पर चल रहे आरोपित ने श्रीगंगानगर में भी चोरी की चार वारदातें करना स्वीकारा है। उसने श्रीगंगानगर के अग्रसेन पार्क के पास स्थित शिव मंदिर, अग्रसेन स्कूल के पास स्थित श्रीराम मंदिर, इंदिरा कॉलोनी स्थित मकान तथा मोटर मार्केट स्थित दुकान से नकदी व सामान चोरी करना कुबूल किया है।
टाउन स्थित बत्तरा मोबाइल फोन से चुराए गए 29 मोबाइल फोन, मोबाइल एसेसरीज तथा वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद की गई है। इस मामले में पुलिस अब तक दो जनों को पकड़ चुकी है। रजत अरोड़ा के अलावा उसके नाबालिग साथी को पुलिस ने सोमवार को निरुद्ध कर उसके कब्जे से चार मोबाइल फोन बरामद किए थे। जबकि मुख्य आरोपित रजत अरोड़ा को दो दिसम्बर की रात गिरफ्तार किया गया था। वारदात में शामिल तीसरे आरोपित के संबंध में पुलिस पड़ताल कर रही है।
क्या था मामला
गौरतलब है कि किरयाना भवन मार्केट में अक्टूबर के पहले सप्ताह ही बतरा मोबाइल शॉप के नाम से मोबाइलों की दुकान खुली थी। 30 अक्टूबर की रात नौ बजे दुकान संचालक केवल बतरा व गगन बतरा निवासी अम्बेडकर कॉलोनी व अन्य कर्मचारी दुकान बंद कर घर चले गए। इसके बाद रात को अज्ञात चोर छत पर चढ़े और सीढिय़ों का द्वार तोडकऱ दुकान में घुसे। करीब 25-30 एंड्रोयड मोबाइल फोन चोरी कर छत के रास्ते भाग गए। चोर एक थैला दुकान में ही छोड़ गए। सुबह दुकान खोली तो घटना का पता चला। चोरी हुए मोबाइलों की कीमत करीब तीन लाख रुपए बताई गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो