script‘सॉरी, जिंदगी से तंग…नहीं चाहता जीना.. | 'Sorry, life worried ... do not want to live .. | Patrika News

‘सॉरी, जिंदगी से तंग…नहीं चाहता जीना..

locationहनुमानगढ़Published: Mar 24, 2019 10:15:06 pm

Submitted by:

Anurag thareja

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

'सॉरी, जिंदगी से तंग...नहीं चाहता जीना..

‘सॉरी, जिंदगी से तंग…नहीं चाहता जीना..

‘सॉरी, जिंदगी से तंग…नहीं चाहता जीना..
पिज्जा-डे संचालक ने की आत्महत्या
संगरिया. फांसी के फंदे पर झूले एक युवक की मौत हो गई। मृतक यहां कोर्ट रोड स्थित पिज्जा-डे नामक दुकान का संचालक था। उसने दुकान के पंखे की हुक में पर्दे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। शहर में खबर फैलते ही भारी भीड़ दुकान के आगे जमा हो गई। हादसा शनिवार रात होना बताया जा रहा है।
रविवार सुबह दुकान नौकर जस पुत्र टीटी सिंह ने रोज की तरह दुकान का शटर उठाया तो दुकान संचालक गांव दलियांवाली (पंजाब) जिला मानसा निवासी अमनदीपसिंह धालीवाल (25) पुत्र टिक्का सिंह को फंदे से लटकते देख उसके होश फाख्ता हो गए। दरवाजा अंदर से बंद था। उप निरीक्षक राजेश आर्य के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने शीशे के केबिन पर लगे लॉक को मिस्त्री से तुड़वाकर खुलवाया।
सुसाईट नोट में लिखा ‘नहीं जीना, सॉरीÓ
युवक की जेब से मिले कॉपी के एक पेज पर लिखे सुसाईड नोट में पंजाबी व अंग्रेजी में लिखा था। नोट में ‘सॉरी, मैं लाईफ तों बहुत अक गिया सी मैं जिंदगी जिऊना नहीं चाहुंदा। मेरी खुदकुशी पिछे किसे दा हथ नहीं, ना किसे ने मजबूर कीता। सॉरी ऐवरीवन, ऑलवेज मिस ऐवरीवन, हूज इंटायर विद् मी लव यू फेमिली. सॉरी रियली सॉरी. प्लीज मा$फ कर दिऊ प्लीजÓ। अंत में अमनदीपसिंह ने अंग्रेजी में हस्ताक्षर किए हैं। पिज्जा डे पर काम करने वाले नौकर ने पुलिस को बताया कि उसका दूसरा साथी कर्णजीत होली पर अपने गांव गया हुआ था। वह और अमनदीपसिंह रात को 11.30 तक दुकान खुली थी और फिर सोने गए थे। अमनदीप दुकान में ही सोता था जबकि वह दुकान के दूसरी तरफ बने चौबारे में अन्य लोगों के साथ। रविवार सुबह दुकान खोलने आया तो मालिक फंदे से लटका मिला। 23 दिसंबर 18 को अमन ने पिज्जा दुकान खोली थी। तीन माह बाद 23 मार्च को ही उसने मौत हो गले लगा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो