33 हजार वॉट की तार में स्पार्किंग, प्रवीण को लगा करंट

33 हजार वॉट की तार में स्पार्किंग, प्रवीण को लगा करंट

Sonakshi Jain | Updated: 17 Jun 2017, 05:28:00 PM (IST) Hanumangarh, Rajasthan, India

बारिश के कारण जाने वाली थी जान। बुझ जाता घर का चिराग लेकिन रही भगवान की कृपा। तार और खम्बे को ठीक करवाने के लिए पहले भी बहुत बार बोला जा चूका चुका है।

कस्बे के वार्ड 19 में शनिवार को तेज हवाओं के साथ 33 हजार वॉट की तार में हुई स्पार्किंग से घर में बिजली उपकरण जल गए। पीडि़त मकान मालिक सीताराम पुत्र रामचंद्र छिंपा ने सहायक अभियंता व एसडीएम से क्षति के मुआवजे की गुहार लगाई है। बताया कि तेज आंधी में घर के पास गुजरती उच्च क्षमता तार में स्पार्किंग के साथ विस्फोट हुआ। घर की विद्युत वायरिंग, बोर्ड इंर्वटर, पंखा, मीटर व एमसीबी उपकरण जल गए। बेटे प्रवीण को करंट लगा लेकिन बाल-बाल बच गया। आरोप लगाया कि कई बार तार व खंबे को सही करवाने की गुहार लगाई पर जोधपुर डिस्कॉम कार्मिकों ने सुनवाई नहीं की जिसका खामियाजा उसे उठाना पड़ा।


जमीन जायदाद किस काम की, जब नहीं होगा जीवन- संत हरदेवसिंह


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned