scriptनशीले पदार्थों की तस्करी पर मजबूत प्रहार से ही जिले से मिटेगा रोग | Strong attack on drug trafficking will eradicate the disease from the | Patrika News

नशीले पदार्थों की तस्करी पर मजबूत प्रहार से ही जिले से मिटेगा रोग

locationहनुमानगढ़Published: Jan 19, 2021 12:36:13 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन प्रहार के तहत तस्करों पर मजबूत प्रहार करना होगा। साथ ही संजीवनी अभियान के तहत जनमानस को जागरूक कर नशे के खिलाफ लड़ाई में सहयोग व समन्वय के लिए तैयार करना होगा।

नशीले पदार्थों की तस्करी पर मजबूत प्रहार से ही जिले से मिटेगा रोग

नशीले पदार्थों की तस्करी पर मजबूत प्रहार से ही जिले से मिटेगा रोग

नशीले पदार्थों की तस्करी पर मजबूत प्रहार से ही जिले से मिटेगा रोग
– चोरी व तस्करी पर लगाम को बरती जाए विशेष सतर्कता
– अपराध समीक्षा बैठक में दिए निर्देश
हनुमानगढ़. नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन प्रहार के तहत तस्करों पर मजबूत प्रहार करना होगा। साथ ही संजीवनी अभियान के तहत जनमानस को जागरूक कर नशे के खिलाफ लड़ाई में सहयोग व समन्वय के लिए तैयार करना होगा। इस तरह संजीवनी व प्रहार अभियान के दो तरफा प्रयासों से हनुमानगढ़ जिले में नशीले पदार्थों की तस्करी पर प्रभावी लगाम लगाई जा सकती है। जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय सभागार में मंगलवार को हुई जिला स्तरीय अपराध समीक्षा बैठक में यह विचार निकल कर आए। एसपी प्रीति जैन ने ऑपरेशन संजीवनी व प्रहार की समीक्षा कर अधिकारियों को इनके और प्रभावी ढंग से संचालन का निर्देश दिया।
साथ ही एसपी ने जिले की कानून व्यवस्था, अपराधों व उन पर अंकुश को लेकर किए जा रहे पुलिस के प्रयासों की समीक्षा की। नगर पालिका चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था सुदृढ़ करने, अवैध शराब की तस्करी रोकने, सर्दी के मौसम के दृष्टिगत चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने को लेकर विशेष सतर्कता बरतने आदि का निर्देश दिया। एसपी प्रीति जैन ने कहा कि सभी पुलिस अधिकारी अपने अधीन थानों में लम्बित प्रकरणों को शीघ्रता से निपटाए। चोरी व तस्करी की घटनाएं रोकने के लिए और बेहतर प्रयास किए जाए। बैठक में एएसपी जस्साराम बोस, डीएसपी प्रशांत कौशिक, जंक्शन थाना प्रभारी नरेश गेरा, टाउन थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह, सदर थाना प्रभारी लखवीर सिंह, चंद्रभान धुंआ सहित विभिन्न थानों के प्रभारी व अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो