scriptखेतों में छिपकर कर रहे थे ऐसा काम, मिली सूचना तो पुलिस ने दबोचा | Such work was being hidden in the fields, the information was received | Patrika News

खेतों में छिपकर कर रहे थे ऐसा काम, मिली सूचना तो पुलिस ने दबोचा

locationहनुमानगढ़Published: Nov 09, 2018 12:55:13 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

gamebling act

खेतों में छिपकर कर रहे थे ऐसा काम, मिली सूचना तो पुलिस ने दबोचा

खेतों में छिपकर कर रहे थे ऐसा काम, मिली सूचना तो पुलिस ने दबोचा
– जंक्शन, सदर व टाउन पुलिस ने अलग-अलग जगहों से किया गिरफ्तार
– हजारों रुपए की नकदी भी बरामद
हनुमानगढ़. खेतों में छिपकर कई जनों को अवैध कृत्य करते पुलिस ने गिरफ्तार किया। टाउन, सदर व जंक्शन थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर की गई कार्रवाई में पुलिस ने कई जनों को पकड़ा। उनके कब्जे से एक लाख रुपए से अधिक की नकदी भी बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ गेम्बलिंग एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए। जंक्शन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हुंडई कंपनी के पास बने पार्क में सात नवम्बर की शाम चार जनों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया। मुराद खान पुत्र अहमद्दीन निवासी वार्ड चार, नई खुंजा सहित तीन जनों को पकड़ उनके कब्जे से 3200 रुपए जब्त किए। चक तीन एसटीजी रोही मक्कासर से सात नवम्बर की सुबह एएसआई ओमप्रकाश मान ने आठ जनों को जुआ खेलते पकड़ा। आरोपित शीशपाल मेघवाल उर्फ सुरेन्द्र कुमार पुत्र कृष्णलाल मेघवाल निवासी नगराना के कब्जे से 23670 रुपए भी जब्त किए गए।

टाउन थाने के हैड कांस्टेबल जगदीश देहडू ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार सुबह तीन जनों को जुआ खेलते पकड़ा। आरोपित की पहचान ताराराम पुत्र कानाराम सौरगर निवासी वार्ड 30 के कब्जे से 10120 रुपए जब्त किए। जंक्शन पुलिस ने रीको एरिया फेज प्रथम से सात नवम्बर की शाम पांच बजे तीन जनों को जुआ खेलते दबोचा। आरोपित राजपाल कुम्हार पुत्र जीत ङ्क्षसह निवासी वार्ड मक्कासर के पास से 4050 रुपए बरामद किए गए। इसी तरह टाउन पुलिस ने पर्ची-सट्टे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन जनों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 52 हजार रुपए से अधिक की नकदी भी बरामद की गई। पुलिस के अनुसार हैड कांस्टेबल जगदीशप्रसाद देहडू ने मुखबिर की सूचना पर पुरानी नगर पालिका के पास एक जने को पर्ची सट्टा लिखते पकड़ा। पुलिस को देख मौके पर मौजूद एक जना भाग गया। पकड़े गए आरोपित की पहचान मुकेश कुमार पुत्र मदनलाल सोनी निवासी वार्ड 23, टाउन के रूप में हुई। उसके कब्जे से 25450 रुपए बरामद किए गए। कार्रवाई दल में कांस्टेबल दिलीप कुमार व चेतनराम भी शामिल रहे। एएसआई लालचंद ने कांस्टेबल हरि सिंह व योगेन्द्र कुमार के साथ मुखबिर की सूचना पर नगर परिषद कार्यालय के सामने पहुंचे। वहां से एक जने को सट्टे की खाईवाली करते पकड़ा। उसकी पहचान दीपककुमार सिंधी पुत्र लालचंद सिंधी निवासी वार्ड 32 के रूप में हुई। उसके पास से 22100 रुपए बरामद किए गए। अन्य कार्रवाई एएसआई केसर सिंह ने कांस्टेबल प्रवीण कुमार व योगेन्द्र कुमार ने की। मुखबिर की सूचना पर पुलिस दल ने कन्या छात्रावास के पास रमेश थरेजा पुत्र श्यामसुंदर थरेजा निवासी वार्ड 16 को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से पर्ची-सट्टे की 5050 रुपए की नकदी जब्त की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो