अधीशासी अभियंता मेजर सिंह 5500 रुपए की घूस लेते गिरफ्तार

Adrish Khan | Publish: May, 17 2019 06:47:03 PM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India

अधीशासी अभियंता मेजर सिंह 5500 रुपए की घूस लेते गिरफ्तार
- ठेकेदार से बिल पास करने के एवज में मांगी थी रिश्वत
- जलदाय विभाग के अधीशासी अभियंता को उसके घर से दबोचा
हनुमानगढ़. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो हनुमानगढ़ की टीम ने शुक्रवार को जलदाय विभाग के अधीशासी अभियंता मेजरसिंह ढिल्लो को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। ठेकेदार से बिल पास करने के एवज में 5500 रुपए की रिश्वत मांगी गई थी। एसीबी ने जाल बिछाकर अधीशासी अभियंता को वार्ड 37 में चक ज्वालासिंह रोड स्थित उसके घर से घूस लेते दबोचा। एसीबी आरोपी अभियंता के बैंक खातों, मकान, प्लाट आदि की पड़ताल कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवादी ठेकेदार ने एसीबी को शिकायत दी थी कि वह जलदाय विभाग में ठेकेदारी का कार्य करता है। उसके कई बिल का अब तक भुगतान नहीं हुआ है, उनको जानबूझकर अटकाया गया है। इनको पास करने के एवज में अधीशासी अभियंता हनुमानगढ़ मेजरसिंह ढिल्लो घूस मांग रहे हैं। एसीबी ने सत्यापन करवाया तो शिकायत सही पाई गई। इसके बाद ट्रैप की कार्रवाई का खाका तैयार किया गया। अधीशासी अभियंता मेजर ङ्क्षसह ने ठेकेदार को 5500 रुपए की घूस देने के लिए घर पर बुलाया। उसने पैसे देकर एसीबी टीम को इशारा कर दिया। एएसपी गणेशनाथ सिद्ध के नेतृत्व में एसीबी हनुमानगढ़ की टीम ने अधीशासी अभियंता को पकड़ लिया तथा नकदी जब्त कर ली। मेजरसिंह ढिल्लो की दो माह बाद जुलाई में सेवानिवृत्ति है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned