scriptदवा की जांच को दिल्ली पहुंची पुलिस तो सप्लायर फरार, सप्लायर की पड़ताल कर लौटी टीम | Supervisor escaped from police after reaching Delhi | Patrika News

दवा की जांच को दिल्ली पहुंची पुलिस तो सप्लायर फरार, सप्लायर की पड़ताल कर लौटी टीम

locationहनुमानगढ़Published: Dec 29, 2018 12:01:08 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh town police aai wapas

दवा की जांच को दिल्ली पहुंची पुलिस तो सप्लायर फरार, सप्लायर की पड़ताल कर लौटी टीम

दवा की जांच को दिल्ली पहुंची पुलिस तो सप्लायर फरार
– सप्लायर की पड़ताल कर लौटी टाउन थाना पुलिस की टीम
– सवा लाख से ज्यादा नशीली गोलियां बरामदगी के मामले में आरोपित का बढ़ाया रिमांड
हनुमानगढ़. नशीली दवा के सप्लायर की दिल्ली पड़ताल करने गई टाउन थाना पुलिस की टीम लौट आई है। जिले में दवा सप्लाई करने वाले संदिग्ध छिपने के ठिकानों से फरार मिले। पुलिस टीम ने संभावित ठिकानों पर दबिश दी। मगर कामयाबी नहीं मिली। यद्यपि दिल्ली के विभिन्न थानों के रिकॉर्ड के आधार पर नशीली दवा के धंधे से जुड़े लोगों की जांच कर पुलिस ने सप्लायर के संबंध में अहम जानकारी जुटाई। अब नशीली दवाओं की डिलीवरी देने वाले सप्लायर के बारे में पुख्ता तस्दीक के बाद आगामी कार्यवाही की जाएगी।
इधर, पुलिस ने रिमांड अवधि समाप्त होने पर तस्करी के आरोपित सुखपाल सिंह (24) पुत्र परमजीत सिंह निवासी वार्ड तीन मल्लरखेड़ा, टिब्बी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। मामले की गहन जांच-पड़ताल के लिए आरोपित का रिमांड चार दिन और बढ़वाया। अब उसे दो जनवरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। टाउन थाना प्रभारी विष्णुदत्त बिश्नोई ने बताया कि आरोपित से पकड़ी गई नशीली गोलियों की सप्लाई स्थानीय क्षेत्र में किस-किस को देनी थी, इसको लेकर पूछताछ कर रहे हैं। संदिग्धों को चिह्नित किया जा रहा है। जबकि सुखपाल सिंह की गिरफ्तारी के समय मौके से फरार हुए मल्लरखेड़ा निवासी गुरबाज सिंह की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
मंगवाई थी बड़ी खेप
तस्करी संबंधी सूचना के आधार पर टाउन पुलिस ने 22 दिसम्बर को सतीपुरा बाइपास पर घग्घर के पुल पर नाकाबंदी की। इस दौरान दिल्ली नम्बर की कार को रुकने का इशारा किया तो चालक ने वाहन सहित भागने का प्रयास किया। पुलिस ने उसे पकड़ नाम-पता पूछा। उसकी पहचान सुखपाल सिंह (24) पुत्र परमजीतसिंह मजहबी निवासी वार्ड तीन 03, मल्लरखेड़ा, टिब्बी के रूप में हुई। कार में नशीली दवा के कुल 702 डिब्बों थे। उनमें 1,40,400 एनडीपीएस घटक की गोलियां मिली। डिब्बो में ट्रीडॉल-100 गोलियां भरी हुई थी। आरोपित सुखपाल सिंह को गिरफ्तार कर दवा तथा कार जब्त कर ली। जबकि उसका साथी खेतों के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपित पुलिस को बताया कि उसने ट्रांसपोर्ट कंपनी के जरिए दिल्ली से यहां यहां नशीली दवा मंगवाई थी। उसकी डिलीवरी लेकर अलग-अलग जगहों पर सप्लाई करने जा रहा था। आरोपित सुखपाल सिंह पर एनडीपीएस एक्ट के तहत पहले से मामले दर्ज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो