सभापति और उप सभापति का सम्मान

श्री नीलकंठ महादेव सेवा समिति ने किया आयोजन

हनुमानगढ़. हनुमानगढ़ की प्रमुख सामाजिक एवं धार्मिक संस्था श्री नीलकंठ महादेव सेवा समिति की ओर से नगर परिषद के सभापति गणेशराज बंसल एवं उप सभापति अनिल खींचड़ तथा पार्षद सुमित रिणवा, अर्चित अग्रवाल, मदन लाल बाघला, गौरव जैन और पूर्व सभापति पवन अग्रवाल का सम्मान किया गया।


जंक्शन के ग्रांड-इन होटल में हुए समारोह में नगर परिषद के सभापति गणेशराज बंसल ने कहा कि शहर के विकास कार्यों के लिए वह सदैव समर्पित रहेंगे और जन संगठनों की ओर से दिए गए दायित्वों को वह तत्परता से निभाएंगे।


सभापति और उप सभापति का माल्यार्पण करके और स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मान किया गया। समिति अध्यक्ष अश्वनी नारंग ने संगठन गतिविधियों की जानकारी दी। इस अवसर पर सचिव रतिराम शाक्य, महावीर प्रसाद शर्मा, साहबराम करड़वाल, विजय भूतना, सुरेन्द्र गाड़ी, राजन गाड़ी, सुरेश अग्रवाल जेके, रोहिताश शर्मा, अनिल शर्मा, नरेश बाघला आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन भीष्म कौशिक ने किया।

समीक्षा बैठक होगी आज
हनुमानगढ़. पेयजल, सिंचाई, विद्युत एवं मौसमी बीमारियों की रोकथाम सहित अन्य समस्याओं का समाधान करवाने को लेकर मंगलवार को कलक्ट्रेट सभागार में विभिन्न विभागों की बैठक होगी। इसकी अध्यक्षता जिला कलक्टर जाकिर हुसैन करेंगे।

Manoj Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned